पत्नी को उतारा मौत के घाट

रुड़की से सटे बुग्गावाला में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक पति के द्वारा मामूली सी कहासुनी के बाद पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं पति के द्वारा पत्नी को धारदार चाकू से कई बार वार किए गए जिसमें पत्नी की मौत हो गई। आरोपी पति को पुलिस ने घटना के कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया है घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रही है पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। वहीं इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है यही नहीं इस घटना से पति पत्नी के रिश्ते पर भी एक बड़ा कलंक लगा है।

बता दें कि मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के बुग्गावाला थाना का है जहां एक पति के द्वारा अपनी पत्नी को धारदार चाकू से हमला कर मौत की नींद सुला दिया जिसमें पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। आरोपी पति इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल पैदा हुआ है। घटना के कुछ ही देर बाद आरोपी पति अमित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

गोर हो कि जहां पति परमेश्वर होता है तो वहीं इस घटना ने साबित कर दिया है कि कभी-कभी पति हैवान भी बन जाता है यही नहीं पति पत्नी के पवित्र रिश्ते की लाज न रखते हुए हैवानियत की हदें पार करते हुए पत्नी को मौत के घाट उतार दिया गया। वजह कुछ भी हो लेकिन पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना से हर कोई हैरान है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!