बिजली विभाग के पीएफ घोटाले को लेकर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, बीजेपी की सरकार पर साधा निशाना

यूपी में बिजली विभाग के पीएफ घोटाले को लेकर कांग्रेस बीजेपी सरकार पर हमलावर है । अब प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है । उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की सरकार ने गैर जिम्मेदाराना तरीके से कर्मचारियों के पैसों को घोटाले की भेंट चढ़ा दिया ।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘’उत्तर प्रदेश में आज हर सरकारी विभाग का कर्मचारी ये सोच कर परेशान है कि उसकी मेहनत की कमाई सुरक्षित भी है या नहीं । DHFL-PF घोटाले के बाद एक बात साफ है कि भाजपा सरकार ने गैर ज़िम्मेदाराना तरीके से कर्मचारियों का पैसा घोटाले की भेंट चढ़ा दिया ।

उत्तर प्रदेश में आज हर सरकारी विभाग का कर्मचारी ये सोच कर परेशान है कि उसकी मेहनत की कमाई सुरक्षित भी है या नहीं।

DHFL-PF घोटाले के बाद एक बात साफ है कि भाजपा सरकार ने गैर ज़िम्मेदाराना तरीके से कर्मचारियों का पैसा घोटाले की भेंट चढ़ा दिया ।

क्या है घोटाला?

बता दें कि यूपी पॉवर कॉर्पोरेशन के कर्मचारियों की भविष्यनिधि (पीएफ) के करीब 2600 करोड़ रुपये को कथित तौर पर अनियमित तरीके से निजी संस्था डीएचएफएल में निवेश किए जाने का खुलासा हुआ है । सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश की है । सीबीआई के जांच अपने हाथ में लेने तक आर्थिक अपराध शाखा इसकी तफ्तीश कर रही है।

इससे पहले यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष लल्लू सिंह ने कहा कि बिजली कर्मचारियों के पीएफ के पैसे डीएचएफएल में निवेश करने का मामला सिर्फ भ्रष्टाचार ही नहीं है बल्कि ये देश की सुरक्षा से भी जुड़ा हुआ है । उन्होंने राज्य के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से सवाल किया कि वो बताएं कि वह दुबई क्यों गए और किससे मिले ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!