सीओ की उपस्थिति में थाना प्रांगण में सम्पन्न हुई बैठक

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

– क्षेत्र वासियों से की गई अमन चैन बनाये रखने की गुजारिश

बिलसंडा पीलीभीत । थाना प्रांगण में पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रवीण मलिक की मौजूदगी में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बताया गया है कि अयोध्या में राम जन्मभूमि के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला अगले सात कार्यदिवसों के भीतर आने की उम्मीद है।
क्योंकि उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई 17 नवंबर 2019 को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। और उनके कार्यकाल के बस सात कार्यदिवस ही वंचित हैं। अयोध्या मामले की सुनवाई कर रही पांच न्यायाधीशों की संविधान पीठ इन्हीं कार्यदिनों में अपना फैसला सुनाने की उम्मीद है। सीओ ने इस फैसले को मद्देनजर रखते हुए कानूनन शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए थाना परिसर में पूरे पुलिस स्टाफ के साथ ही क्षेत्र के ग्राम प्रधानों के साथ ही सम्भ्रान्त लोगों की उपस्थिति में आवश्यक बैठक आयोजित की।
आपको बताते चलें कि फैसला आने से पहले ही उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य में सुरक्षा-व्यवस्था मजबूत बनाये रखने के लिए ही पूरे राज्य में धारा-144 लागू की जा चुकी है। श्री मलिक ने सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए ही मंदिरों और मस्जिदों एवं धार्मिक संगठनों के साथ ही कमेटियों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की है।

इस दौरान बैठक में क्षेत्राधिकारी प्रवीण मलिक, थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक संजय सिंह, आशुतोष रघुवंशी, रामगोपाल आर्य, रहीश खान के साथ ही अन्य पुलिस स्टाफ के साथ ही क्षेत्र के ग्राम प्रधानों में सालिक राम वर्मा, दिनेश कुमार गंगवार, रविन्द्र शर्मा के साथ ही तमाम ग्राम प्रधान बैठक में मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!