लौह पुरुष बल्लव भाई पटेल नरेन्द्र आचार्य की मनी जयंती

अबुलकैश ब्यूरो

– गांधी विचारधारणा को लेकर पद यात्रा हत्यारे को महिमामंडित किया जा रहा है -राम किशुन

चंदौली । डीडीयू नगर नगर स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में गुरुवार की सुबह 11बजे सरदार वल्लभभाई पटेल व समाजवादी प्रणेता नरेंद्र आचार्य जी की तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर जयंती मनायी गयी । वहीं देश की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी की पुण्यतिथि पर पुष्प अर्पित किया। तीन तीन महान विभूतियों के बताए रास्ते पर चलने के लिए कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया।
इस अवसर पर पूर्व सांसद व सपा के वरिष्ठ नेता रामकिशुन यादव ने उनके कृतित्व व व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश की एकता अखंडता को मजबूत करने का काम किया। देश की मजबूती के लिए उनके योगदान को भारत की जनता सदा याद करेगी और उनके पद चिन्हों पर चलने का काम सपा कार्यकर्ता करेंगे। कुछ विचारधारा के लोग सरदार पटेल की आड़ में नए राष्ट्रभक्त इतिहास को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। जिसे जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। गांधी विचारधारा को लेकर पदयात्रा निकाला जा रहा है तो दूसरी तरफ गांधी के हत्यारे को महिमामंडित करने का काम किया जा रहा है। ऐसे शक्तियों से नौजवानों, किसानों व मजदूरों को सावधान रहने की जरूरत है।

इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख बाबू लाल यादव , पूर्व चेयरमैन राजकुमार जायसवाल , ब्लाक प्रमुख महेंद्र कुमार पासवान, सत्येंद्र, अजय सिन्हा, ओम प्रकाश जायसवाल, मनीष यादव, रमेश यादव, शाहिद अहमद शिबू ,महेंद्र प्रताप, राजू यादव, आशीष, प्रेम तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!