निजी कम्पनी के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा, प्रदूषण को लेकर परेशान थे चुर्क नगरवासी

अंशु खत्री/दिलीप श्रीवास्तव (संवाददाता)

चुर्क । चुर्क में स्थित निजी कम्पनी से निकल रहे प्रदूषण को लेकर स्थानीय बाजार के लोगों का गुस्सा सड़क पर आ गया । निजी कंपनी द्वारा उड़ रहे प्रदूषण के कारण पूरे नगर पंचायत क्षेत्र में कालिख से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा । वार्डो में रह रहे नगर वासियों का कहना है कि कालिख रूपी प्रदूषण से लोगों का जीना दुश्वार हो गया है । लोगों के आक्रोश को देखते हुए कम्पनी द्वारा कुछ अधिकारियों को भेजा गया मगर रहवासियो ने उन्हें बैरंग लौटा दिया तथा उच्चाधिकारियों की मांग पर अड़ गए । उनका कहना है कि अभी कुछ दिन पहले इसी तरह प्रदुषण फैलाया जा रहा था, प्रदुषण से आम जनजीवन पर मंडराते ख़तरे के बावजूद प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है ।

रहनवासियो का कहना है कि हवा के झोंके से कोयले की कालिख पूरे नगर क्षेत्र में फैल जा रही है जिससे लोगों का जिना दुश्वार हो गया है । जनता के आक्रोश को देखते हुए उप जिलाधिकारी यमुना धर चौहान तथा चुर्क चौकी प्रभारी राजेश सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा कम्पनी के दोनो अधिकारियों से बात की । जिसके बाद दोनों अधिकारियों ने रहनवासियो से वार्ता किया और यह वादा किया कि बुधवार से क्षेत्र में कोई भी प्रदूषण नहीं आयेगा ।
इस दौरान ओम प्रकाश यादव, लक्की श्रीवास्तव, बलवंत गुप्ता, मंटू सिंह, फिरोज, महेश, बाबा, संत, बुटन, परसोत्तम, मनोज, नगर की जनता मौजूद रहे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!