पुराने रंजिश में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े 4 सगे भाइयों ने मिलकर एक बुजुर्ग किसान की गोली मारकर हत्या कर दी । हत्यारों ने पहले बुजुर्ग किसान के हाथ पैर तोड़े, फिर 4 गोलियां मार दी । किसान के सामने उसकी बेबस पत्नी चीखती-रोती रही लेकिन हत्यारे भाइयों को रहम नहीं आया ।फिलहाल, हत्यारे भाइयों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश कर रही है । यह न‍िर्मम घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात की है ।

कानपुर देहात जिले के रूरा इलाके में बुजुर्ग नत्थी पाल रहते थे । मड़ौली गांव में उनकी एक बीघा जमीन थी, जिसकी फसल काटने नत्थी पाल कानपुर से आए थे ।

इसी बीच शुक्रवार को पुरानी रंजिश के चलते उसकी पत्नी बिट्टन के सामने बुजुर्ग किसान नत्थी पाल की निर्मम हत्या कर दी गई । चारों हत्यारे सगे भाई थे। हत्यारे भाई सत्य प्रकाश ने पहले बुजुर्ग किसान के लोहे की रॉड से हाथ-पैर तोड़े, फिर 4 गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया।इस बीच पत्नी रहम की भीख मांगती रही।

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया । पुलिस ने मृतक के परिजनों की श‍िकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

कानपुर देहात एएसपी अनूप कुमार ने बताया क‍ि ये रंजिश में की गई हत्या है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है ।एफआईआर दर्ज करके आरोप‍ियों की तलाश की जा रही है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!