रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जेजेपी को बीजेपी की बी टीम बताया

हरियणा विधानसभा चुनाव 2019: हरियाणा में बीजेपी दुष्यंत चौटाला की पार्टी की मदद से सरकार बनाएगी । कल मनोहर लाल खट्टर राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। आज जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की । इसके बाद अमित शाह ने खुद बीजेपी और जेजेपी के गठबंधन का एलान किया । इस कांग्रेस ने जेजेपी पर निशाना साधा है ।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जेजेपी को बीजेपी की बी टीम बताया है । उन्होंने कहा कि जेजेपी और लोकदल बीजेपी की बी टीम थी, है और हमेशा रहेगी । सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ‘’ आख़िर ‘ढोल की पोल’ खुल ही गई. जजपा-लोकदल भाजपा की ‘बी’ टीम थे, है और सदैव रहेंगे । जब भाजपा को समाज का बंटवारा कर सत्ता हासिल करनी हो तो कभी राजकुमार सैनी और कभी जजपा-लोकदल कठपुतली बन साथ खड़े हो जाएंगे । जनता अब तो असलियत जान गई है व पहचान गई है ।

इसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एलान किया कि राज्य का सीएम भारतीय जनता पार्टी का होगा ।।यानी मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर सीएम की कुर्सी संभालेंगे । वहीं राज्य का डिप्टी सीएम जेजेपी का होगा अमित शाह ने कहा, ”हरियाणा की जनता ने जो जनादेश दिया है उसको मद्देनजर रखते हुए दोनों पार्टियों के नेताओं ने ये तय किया है कि हरियाणा के अंदर जेजेपी और भारतीय जनता पार्टी दोनों मिलकर सरकार बनाएगी । इस सरकार में मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी के होंगे और उपमुख्यमंत्री जेजेपी पक्ष के होंगे।

धनंजय मुंडे ने समर्थकों को चेताया, कहा- पंकजा के खिलाफ नारेबाजी नहीं होगी ।
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कल भारतीय जनता पार्टी के विधिवत नेता चुनने के बाद सरकार बनाने की आगे की प्रक्रिया तुरंत ही शुरू कर दी जाएगी । अगले पांच साल तक हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी की सरकार हरियाणा के विकास को मोदी जी के नेतृत्व में आगे ले जाएगी ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!