छात्रवृत्ति आवेदन पत्र को छात्र/छात्राओं द्वारा भरी गई फीस इत्यादि को भलीभांति तरीके से जांच लें : जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी

दीनदयाल शास्त्री ब्यूरो

पीलीभीत । भारत सरकार द्वारा संचालित प्रीमैट्रिक व पोस्टमैट्रिक छात्रवृत्ति योजनान्तर्गत छात्रवृत्ति आवेदनों में कुल छात्र/छात्राओं द्वारा छात्रवृत्ति हेतु निर्धारित अनुमन्य फीस से अधिक भर दी जाती है।
जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी पीलीभीत के पत्र दिनांक 11 अक्टूबर 2019 के क्रम में समस्त प्रबन्धक/प्रधानाचार्य, समस्त शिक्षण संस्थाएं को निर्देशित किया गया है कि अपने स्तर से छात्रवृत्ति के आवेदन अग्रसारण करें तो छात्र/छात्राओं द्वारा भरी फीस इत्यादि की भलीभांति जांच कर लें कि वो नियमानुसार अनुमन्य से अधिक तो नही है उसको अपने स्तर से ठीक करने के पश्चात ही आवेदन को आॅनलाइन अग्रसारित करें। यदि आप द्वारा नियमानुसार अनुमन्य से अधिक फीस भरे हुए आवेदन को अपने सतर से अग्रसारित किया जाता है तो उसके लिए पूर्णरूप से जिम्मेदार होगे।
वही इसके अतिरिक्त यह भी अवगत कराना है कि छात्रवृत्ति में आवेदन करने की तिथि काफी कम रह गयी है इसलिए निर्देशित किया जाता है कि समयान्तर्गत उक्त योजनाओं से सम्बन्धित समस्त कार्य पूर्ण करते हुए छात्रवृत्ति की अग्रसारित सूची व हार्डकाॅपी समस्त संलग्नकों सहित शीघ्र जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी पीलीभीत के कार्यालय में उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!