महाराष्ट्र के सीएम का कांग्रेस और एनसीपी के घोषणापत्र को लेकर तंज

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस और एनसीपी के घोषणापत्र को लेकर तंज कसा है । उन्होंने नागपुर में कहा कि कांग्रेस-एनसीपी ने अपने घोषणापत्र में दो वादे छोड़ दिए । पहला हर परिवार के लिए ताजमहल और दूसरा चांद पर हर परिवार को जमीन ।

बता दें कि कांग्रेस-एनसीपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए अपने घोषणापत्र में कई वादे किए हैं। घोषणापत्र में कहा गया है कि योग्य छात्रों को विदेश में पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप शुरू की जाएगी । हर जिले में सरकारी इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज शुरू किए जाएंगे । कांग्रेस-एनसीपी ने अपने घोषणापत्र को शपथनामा नाम दिया है ।

इससे पहले रविवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था । मोदी सरकार पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा था, ‘चांद पर रॉकेट भेजने से महाराष्ट्र और देश के युवा के पेट मे खाना नहीं जाएगा. हम यहा आएं हैं, तो चांद के बारे में वादा नहीं करेंगे । हम वही वादा करेंगे, जो हम पूरा कर सकते हैं ।’

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था, ‘नोटबंदी और जीएसटी से किसका भला हुआ? नोटबंदी से नीरव मोदी जैसे लोगों का भला हुआ. किसान डरता है और नीरव मोदी जैसे लोग बैंक का पैसा लेकर विदेश भाग जाते हैं और चैन से सोते है । आपको बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाना हैं । इसके बाद 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम आएंगे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!