फेसबुक पर अभद्र एवं अश्लील टिप्पणी के आरोप में मुकदमा, भेजा जेल

आशुतोष (संवाददाता)

गढ़वा । बिशुनपुरा में धार्मिक भावनाओं के साथ खेलवाड़ करने के आरोप में भीम आर्मी के प्रखंड उपाध्यक्ष जतपुरा निवासी सुदामा राम को जेल भेज दिया गया।
सुदामा राम द्वारा हिन्दू धर्म के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र एवं अश्लील टिप्पणी किया गया था, जिसके बाद शुक्रवार को इस मामले को लेकर लोग उबल पड़े थे।
बजरंग दल के तत्वावधान में युवाओं ने शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे विशुनपुरा थाना का घेराव किया, एवं दोषियों पर केस दर्ज कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग थाना प्रभारी बिजय सिंह से कर रहे थे। बजरंगदल व स्थानीय ग्रामीण युवक लगभग 50 की उपस्थिति में थाना घेराव किये हुए थे, एवं आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया किया जा रहा था।
ग्रामीणों ने बताया कि जतपुरा निवासी सुदामा राम के द्वारा फेसबुक पर माँ दुर्गा के प्रति अभद्र टिपणी पोस्ट किया गया था। जो कि हिंदुत्व के लिए एक शर्मनाक घटना प्रतीत होता है। उन सभी लोगो ने बताया कि माँ को शर्मसार करने की पोस्ट किया गया है। ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ त्वरित कार्यवाई की मांग कर रहे थे। जिसके बाद थाना प्रभारी द्वारा आवेदन के आलोक में प्रथमिकी दर्ज किया गया। जिसके बाद ही लोग लगभग डेढ़ घण्टे तक डटे रहे और प्राथमिकी होने के बाद मामला शांत हुआ,इधर थाना प्रभारी बिजय कुमार सिंह ने आवेदन के आलोक में आरोपी सुदामा राम को शुक्रवार के रात्रि में ही गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद नामजद आरोपी के ऊपर 153a, 295a, 67 आईटी एक्ट के तहत गिरतार कर शनिवार को जेल भेज दिया गया। मांग करने वाले में हलकन सिंह कुशवाहा, उमाकांत त्यागी, बिभूति पांडेय, प्रदीप कुमार सिंह, सुनील पांडेय, प्रशांत प्रताप देव, प्रदीप मेहता, दिनेश सिंह, सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!