शार्ट सर्किट से दो दुकानों में लगी आग, दुकान जलकर ख़ाक

जय प्रकाश सिंह (संवाददाता)

अनपरा । अनपरा थाना क्षेत्र में बीती रात शार्ट सर्किट की वजह से दो दुकानों में आग लग गयी । आग इतनी भीषण थी कि थोड़े ही संमय में दोनों दुकान जलकर खाक हो गयी । दो दुकानों में एक जरनल स्टोर व दूसरी किताब-कापी की दुकान थी । मकान मालिक व अध्यापक पुस्तक सदन के दुकानदार रतन कुमार गुप्ता का कहना है कि दुकान बंद करने के बाद वे घर के अंदर चले गए थे । अचानक बगल में भाड़े की किराने की दुकान से धुंआ निकलने की जानकारी हुई।

जिसके बाद तत्काल दुकानदार अनिल कुमार मौर्य को बुलाया गया । जब वे दुकान खोले तब तक आग विकराल रूप ले चुका था । इसकी जानकारी तत्काल डायल 100 को दी गयी । डायल 100 ने फायर ब्रिगेड को सूचना दिया । जिसके बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया ।

इस आगजनी की घटना को अध्यापक पुस्तक सदन के रतन कुमार गुप्ता ने बताया कि उनका लगभग डेढ़ लाख का किताब कापी व अन्य सामान जलकर खाक हो गया ।

जबकि अनिल जनरल स्टोर के अनिल कुमार मौर्य ने बताया कि उनका लगभग 2 लाख के माल के साथ लगभग 56 हजार कैश जल गया । अनिल कुमार का कहना हैं कि शार्ट सर्किट की बात कही जा रही हैं लेकिन हमें शक है कि यह काम नशाखोरों का भी हो सकता है । फिलहाल देर रात की घटना की जानकारी जब सुबह लोगों को हुई तो बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!