दुद्धी में धूं-धूं कर जला अहंकारी रावण, गूंजे जय श्री राम के उदघोष

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी ।कस्बे के रामलीला मैदान पर आज मंगलवार को भगवान राम के बाण से 51 फीट की रावण की प्रतिमा धूं-धूं कर जल गई और पूरा रामलीला मैदान जय श्री राम के उदघोष से गूंज उठा।
पूर्व निर्धारित समय के अनुसार शनिवार को शाम करीब 6:00 बजे राम ने रावण के नाभी में तीर मारा और रावण के घायल होने पर भगवान श्री राम ने लक्ष्मण को रावण के पास शिक्षा लेने के लिए भेजते हैं ।इसके बाद भगवान राम ने बिभीषण को लंका का राजा बनाने के बाद सीता माता के साथ अयोध्या लौट जाते हैं और लंका विजय के बाद हर्ष का माहौल शुरू हो गया।इसके पूर्व क्षेत्रीय विधायक हरिराम चेरो ने भगवान राम का पूजन अर्चन किया और आशीर्वाद प्राप्त किया।वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय वर्मा विजयादशमी के मौके पर मौजूद रहे।
इस मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे ।कोतवाल अशोक कुमार सिंह व क्राइम इंस्पेक्टर एस पी यादव मय फ़ोर्स के साथ डटे रहे और चप्पे -चप्पे पर पुलिस एवं पी ए सी बल तैनात रहे ।
इस मौके श्री राम लीला कमेटी के रविन्द्र जायसवाल, महामंत्री आलोक अग्रहरी, जय बजरंग अखाडा समिति अध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रहरी, विपिन बिहारी, महामंत्री सुरेंद्र गुप्ता के अलावा डॉ राजकिशोर, चेयरमैन राजकुमार अग्रहरि, कमलेश सिंह कमल, कमल कुमार कानू, सुरेंद्र अग्रहरी सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!