नगर पंचायत कर्मियों द्वारा अचानक हटाये जा रहे अतिक्रमण से दुकानदारों मे मचा हड़कंप।

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। स्थानीय नगर पंचायत के अंतर्गत वाराणसी शक्तिनगर मार्ग के दोनों तरफ की पटरियों पर व्याप्त अतिक्रमण को रविवार को सांय नगर पंचायत के प्रशासक जैनेंद्र सिंह व अधिशासी अधिकारी महेंद्र कुमार सिंह अपने मातहतों के साथ पहुंच हटवाना शुरू कर दिये जिससे की मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया अधिकारीयो ने सबसे पहले बस स्टैंड पर पूरब पटरी को खाली कराने का आदेश दिया

जिसके बाद लोग स्वतः ही अपना अतिक्रमण हटाने लगे वहीं बस स्टैंड के पश्चिम पटरी पर शौचालय की कमी को देखते हुए आर्य समाज स्कुल के पास मोड़ पर तत्काल एक यूरिनल शौचालय भी लगवाया गया। उधर मौके पर पहुंचे व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जैन ने अधिकारियों से कहा कि दो दिन बाद दशहरे का त्योहार है ऐसे में इतनी जल्द बाजी मे दुकानदारों को न उजाड़ा जाय जो भी कार्रवाई हो दो दिन बाद हो क्योंकि गरीब तबके के छोटे छोटे दुकानदार इससे काफी प्रभावित होंगे जो भी अतिक्रमण कारी है उन्हें हटाया जाए परंतु किसी के साथ भेदभाव न हो।

स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि बिना किसी सूचना के अधिकारियों द्वारा अतिक्रमण को हटाया जाना न्यायहित नही है। गौरतलब हो कि नगर पंचायत के अंतर्गत बस स्टैंड के आसपास के अतिक्रमण को हटाने को लेकर नगर पंचायत के द्वारा बहुत पहले ही मुनादी करवा दी गई है थी साथ ही साथ नोटिस भी जारी कर दिया गया है परंतु कोई भी व्यक्ति अपने से अतिक्रमण हटाने को लेकर गंभीर नहीं था। जिसके परिणामस्वरूप रविवार को नगर पंचायत के प्रशासक जैनेंद्र सिंह व अधिसासी अधिकारी महेंद्र कुमार सिंह द्वारा अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं वर्षों से पटरियों पर अपनी रोजी रोटी चला रहे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!