कार्यकारी निदेशक रिहंद के स्थानांतरण के पश्चात उन्हें दी गई भावभीनी विदाई

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर। कार्यकारी निदेशक रिहंद ए के मुखर्जी का स्थानांतरण सीसी-ईओसी में हो जाने पर शुक्रवार की सायं परियोजना के इंद्रधनुष प्रेक्षागृह में उन्हें भावभीनी विदाई दी गई । विदाई समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित श्री मुखर्जी को सर्वप्रथम परियोजना के समूह महाप्रबंधक, महाप्रबंधकगण, विभागाध्यक्षगण एवं विभिन्न यूनियन व एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने उन्हें गुलदस्ता प्रदान कर एवं माल्यार्पण करके उनका स्वागत किया । अगली कड़ी में समूह महाप्रबंधक रंजन कुमार ने उन्हें अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया । अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि श्री मुखर्जी ने रिहंद परियोजना में बिताए गए अपने कार्यकाल का अनुभव उपस्थित लोगों के समक्ष रखते हुए कहा कि रिहंद परियोजना आज जो इस मुकाम पर पहुँचा हुआ है उसमें परियोजना के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के टीम भावना की देन है । उन्होने रिहंद वासियों की तारीफ करते हुए परियोजना के समीपवर्ती ग्रामीणों के सहयोग को भी सराहा । उन्होने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि बेहतर कार्य करने की कोई सीमा नहीं होती है इस बात को लेकर हम परियोजना को और भी ऊंचाइयों तक पहुंचाने में कामयाब हो सकते हैं ।

समारोह के दौरान रिहंद परियोजना के नए समूह महाप्रबंधक रंजन कुमार ने अपने वक्तव्य के जरिए कार्यकारी निदेशक ए के मुखर्जी के सरल स्वभाव, मेहनत, ईमानदारी एवं लगन की सराहना करते हुए अपने कार्यकाल के दौरान श्री मुखर्जी के साथ बिताए हुए समय को भी लोगों के समक्ष रखा । इसके पूर्व अजीत कुमार ने अपने संबोधन के जरिए मुख्य अतिथि एवं आगंतुकों का स्वागत किया । समारोह के दौरान एसएससी (शेयर सर्विस) विंध्याचल से पधारे हुए विपन कुमार, महाप्रबंधक (अनुरक्षण) जी सी चौकसे, महाप्रबंधक (प्रचालन) ए के चट्टोपाध्याय, महाप्रबंधक (एफ़ एम) एम रमेश, अपर महाप्रबंधक (मा0 सं0) के एस मूर्ति, अपर महाप्रबंधक (टी एस) ई नन्द किशोर आदि अपर महाप्रबंधकों के अलावा विभिन्न यूनियन एवं एसोसिएशन के प्रतिनिधिगणों ने भी अपने-अपने वक्तव्य के जरिए श्री मुखर्जी के रिहंद के कार्यकाल को सराहा ।

कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ प्रबंधक (मा0 सं0) अजीत कुमार, वरिष्ठ प्रबंधक (एफ़ ई एस) रश्मि राजवाड़े ने संयुक्त रूप से किया । कार्यक्रम में मुख्य रूप से परियोजना के विभागाध्यक्षगण, उप समादेष्टा सीआईएसएफ़ रवि कुमार शर्मा, विभिन्न यूनियन व एसोसिएशन के प्रतिनिधिगणों के साथ-साथ काफी संख्या में परियोजना कर्मी उपस्थित थे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!