भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा गोष्ठी का किया गया आयोजन

कृपाशंकर पाण्डेय(संवाददाता)

ओबरा। स्थानीय चोपन रोड स्थित अग्रवाल धर्मशाला प्रांगण में व्यापार प्रकोष्ठ भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान में व्यापारियों के कल्याण के लिए एक गोष्ठी का आयोजन किया गया।बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में व्यापारी कल्याण बोर्ड उत्तरप्रदेश सरकार विश्वनाथ अग्रवाल उपस्थित रहे।गोष्ठी में व्यापारी प्रतिनिधियों द्वारा जनपद में व्यापार में आ रही समस्याओं के साथ साथ खनन उद्योग व जीएसटी सहित खाद्य विभाग आदि जटिल समस्याओं को

विस्तार से मुख्य अतिथि के समक्ष रखा।वही मुख्य अतिथि विश्वनाथ अग्रवाल ने व्यापारियों की समस्याओं से अवगत होते हुए बताया कि उत्तरप्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री के सुझाव पर उत्तरप्रदेश के राज्यपाल ने व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन किया है।उत्तरप्रदेश सरकार ने व्यापारियों के कल्याण के लिए ही इसका गठन किया है।
सोनभद्र की लाइफ लाइन खनन उद्योग के लिए रुपरेखा तैयार करके इसके सुझाव व उपाय भी तैयार

करिए।हमारे द्वारा सरकार के समक्ष इसके निराकरण का प्रयास कराया जाएगा।बताया कि समस्या न हो तो व्यापारी न हो और व्यापारी समस्याओं से जूझता हुआ समस्याओं को हल करे इसी को व्यापारी कहते है। बस स्टैंड स्थल पर 40 वर्षो से रहने के कारण आपकी बातों को सरकार तक पहुचाई जाएगी। इसका निदान भी कराया जाएगा।
कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार व्यापारियों की सुरक्षा एवं उनके हित में अनेक कदम उठा रही है । हाल ही में प्रदेश सरकार के एक निर्णय के बाद छोटे व्यापारियों की दुकानों पर नगर निगम की ओर से लगने वाले टैक्स में बहुत बड़ी कमी की गई है।इस

दौरान नगर पंचायत अध्यक्ष प्रानमती देवी, वरिष्ठ व्यापारी नेता केसी जैन, अजित सिंह कंग,संरक्षक व्यापार मंडल ओबरा आलोक भाटिया,चोपन व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय जैन,राबर्ट्सगंज व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेश गुप्ता,ओबरा व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील गोयल,उमेश पटेल,सुशील कुशवाहा,किशोरी लाल बंसल,सुनीत खत्री,वीरेंद्र मित्तल,प्रदीप अग्रवाल,अमित मित्तल,मिथिलेश अग्रहरि,संतोष सिंह,अतुल सिंह,रमाशंकर द्विवेदी, संदीप सिंह आदि उपस्थित रहे।संचालन मीडिया प्रभारी राकेश अग्रहरि व सभी आगन्तुको को गोष्ठी में आने हेतु जिला संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ रविन्द्र गर्ग द्वारा आभार प्रकट किया गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!