ट्रेन के निरस्त होने पर यात्रियोंने किया हंगामा

अबुलकैश (डब्बल) ब्यूरो

चंदौली । डीडीयू नगर उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस को 19 अक्तूबर तक डीडीयू जंक्शन से आगे जाने के लिए निरस्त कर दिया गया है। शुक्रवार की भोर में ट्रेन स्थानीय स्टेशन पर पहुंचने पर यात्रियों ने हंगामा करने लगें। तब जाकर यात्रियों का गुस्सा यात्रियों के टिकट को दूसरे ट्रेनों से जाने के लिए बदला गया। तब जाकर यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ।
शांत इस दौरान सुरक्षा के हुआ मद्देनजर जीआरपी और है को आरपीएफ तैनात रही। यात्रियों ने रेल अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया।
ट्रैकों ट्रैकों की मरम्मत के कारण उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस ट्रेन को हावड़ा सेसेदिया डीडीयू जंक्शन तक कर दिया गया है। डीडीयू जंक्शन जंक्शन से श्रीगंगा नगर के बीच 19 अक्तूबर तक ट्रेन को निरस्त कर दिया गया है। रेलवे ने इसका प्रचार प्रसार नहीं कराया से है। शुक्रवार श्रीगंगा शुक्रवार के की भोर में ट्रेन स्थानीय स्टेशन पर पहुंची तो एनाउंस किया गया कि ट्रेन आगे की नहीं जाएगी। इससे बताया गया कि में आई हेल्प यू काउंटर पर यात्रियों के टिकट दूसरे ट्रेनों से यात्रा के लिए वैध किए जा रहे हैं। इसके बाद वे वहां पहुंच कर टिकट को बदलवाया। इसके बाद वे शांत हुए।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!