राशिफ़ल : जाने कैसा होगा आज आपका दिन

डॉ0 शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488, 7068040516) 

पंचांग- श्री शुभ संवत:- 2076, शक:- 1941, सूर्य:- दक्षिणायन, ऋतु:- शरद, महीना:- अश्वनी, पक्ष:- कृष्ण, तिथि:- द्वादशी ((प्रातः 732), (इसके बाद त्रयोदशी तिथि हो जाएगी जो कि अगले दिन प्रातः 5:19 तक ही है), नक्षत्र:- मघा (रात्रि 2:35), चंद्रमा सिंह राशि पर, सूर्य :कन्या राशि पर, सूर्योदय:- 6:02, सूर्यास्त:- 5:58, भद्रा रात्रि से 5:11 के बाद, प्रदोष व्रत, त्रयोदशी श्राद्ध आज के ही दिन उत्तम है। 

मेष राशि:- कहीं दूर जाने का की स्थिति बन रही है। परिवार के सहयोग का मिलने का योग है, परंतु किसी महिला से तनाव में भी हो सकते हैं।
वृष राशि:- वाणी पर संयम रखना ही आपके लिए हितकर होगा। दूसरों के कार्यों में बिना मतलब के हस्तक्षेप ना करें। कलंक लग सकता है। स्वास्थ्य उत्तम है।
मिथुन राशि:- स्वास्थ्य प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार की जोखिम उठाने का प्रयास ना करें।.लाभ का योग बन रहा है ।
कर्क राशि:- पारिवारिक सदस्यों का भरपूर सहयोग प्राप्त करने में सफल होंगे। नया कार्य करने की तरफ आतुर होंगे। धार्मिक कार्यों में भी रूचि बढ़ने का योग है।
सिंह राशि:- व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में वृद्धि होने का योग बनेगा। कारोबार में निवेश करना आपके लिए उत्तम होगा। किसी रिश्तेदारों का अच्छा सहयोग मिल सकता है।
कन्या राशि:- आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का जोखिम ना उठावे। प्रगति की स्थित बनेगी। शासन सत्ता का भी सहयोग प्राप्त करने में सफल होंगे।
तुला राशि:- व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में भी वृद्धि होने का योग बन रहा है। पितरों का आशीर्वाद प्राप्त करने में सफल होंगे। पड़ोसियों से तालमेल अनुकूल रहेगा।
वृश्चिक राशि:- व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में वृद्धि होने का योग बन रहा है, परंतु विरोधियों से सावधानी बरतें, पीछे लगे हुए हैं। पुराने मित्र से अचानक मुलाकात भी हो सकती है।
धनु राशि:- भावुकता पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। संतान के दायित्व की पूर्ति होने का योग है।
मकर राशि:- किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है। मन उत्साहित रहेगा। कारोबार में दूर जाने का मन बना सकते हैं।
कुंभ राशि:- संत महात्माओं का आशीर्वाद मिलने का योग बन रहा है। किसी ब्राह्मण को भी भोजन कराने का योग है। व्यापारिक कार्यों में तनाव का माहौल बन रहा है। उससे बचने का प्रयास करें।
मीन राशि:- पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होने का योग बनेगा। रुका हुआ कार्य संपन्न कराने में सफल होंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में उपलब्धि रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!