लोगो की सुरक्षा करने वाला हेलमेट दिखा शराब की सुरक्षा में,हेलमेट की आड़ में रखा अवैध शराब बरामद

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा (संवाददाता)

चोपन। हेलमेट लोगो की सुरक्षा के काम आता है। जी हा सही सुना आपने। लेकिन शराब की सुरक्षा में हेलमेट का मुजाहरा देखने को मिला चोपन मे।
हेलमेट की आड़ में रखा शराब बरामद। आपको बताते चले की चोपन थाना क्षेत्र के जवारीडाड़ मे डीसीएम ट्रक जिसमे हेलमेट भरा हुआ था।बिती रात हेलमेट लदी एक डीसीएम ट्रक में अचानक आग लग गई जिससे वहां हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब देखा तो उसमे हेलमेट लदा था जब हेलमेट को हटाया गया तो उसके अंदर से भारी मात्रा मे अवैध शराब मिला।आग लगने के कारण हेलमेट मे रखा शराब की कार्टून भी जल गया था। हरियाणा का लेबल लगा शराब देख लोग सन्न रह गये। मौके पर चालक गायब मिला।पुलिस ने जली गाड़ी व शराब को थाने में लाकर जांच-पड़ताल में जुट गयी।
बताया जा रहा है कि हेलमेट की आड़ में शराब रखा गया था जिससे कि चेकिंग होने पर शराब का पता नहीं चल सके। हेलमेट वाहन में रखने का एक वजह यह भी हो सकता है की जिस तरह से देश भर में हेलमेट की चेकिंग हो रही है उसके कारण हेलमेट किसी ऐजेंसी में जा रही होगी। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि बिहार में शराब बंद होने की वजह से हरियाणा की सस्ती शराब यूपी, झारखंड से होकर बिहार जा रही हो। कुछ भी हो अगर आग नहीं लगती तो इतनी बड़ी शराब की अवैध खपत का पता नहीं चलता।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!