जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में हुआ थाना समाधान दिवस

21 सितम्बर 2019

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर की उपस्थिति में आज थाना समाधान दिवस थाना गजरौला में सम्पन्न हुआ।
इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा फरियादियों की शिकायतों का संज्ञान लिया गया और सम्बन्धित क्षेत्र के लेखपाल व पुलिस कर्मचारियों एवं विकास की संयुक्त टीम द्वारा मौके पर जाकर समस्या के निस्तारण हेतु निर्देशित किया गया। आज आयोजित थाना दिवस में जिलाधिकारी द्वारा सभी अधिकारियों/कर्मचारियों को दिशा निर्देश देते हुये कहा कि थाना समाधान दिवस में आने वाली शिकायतों का गुणवत्तापरक ढंग से निस्तारण हेतु गठित टीमों द्वारा तीन दिन के अन्दर मौके पर जाकर समस्या का निदान किया जाये।
जिलाधिकारी द्वारा पूर्व थाना दिवस में आई शिकायतों के निस्तारण की आख्याओं की जांच की गई और निर्देश देते हुये कहा कि निस्तारण हेतु गई टीम के समस्त सदस्यों की संयुक्त हस्ताक्षर के साथ आख्या दर्ज की जाये। उन्होंने कहा कि थाना दिवस में शिकायतों का गुणवत्तापरक निस्तारण से तहसील सम्पूर्ण समाधान दिवस व अन्य जनसुनवाई कार्यक्रमों में शिकायतों की संख्याओं में कमी आयेगी। इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया कि थाने पर लेखपालों व ग्राम विकास अधिकारियों की क्षेत्रवार सूची मोवाइल नम्बर सहित दर्ज की जाये। इसके साथ ही साथ उन्होंने निर्देश देते हुये कहा कि किसी भी दशा में कोई भी शिकायत अधिक समय तक लम्बित न रहे।
थाना दिवस के दौरान तहसीलदार पूरनपुर, थाना प्रभारी गजरौला, एडीओ पंचायत, क्षेत्र के राजस्व लेखपाल, क्षेत्रों के ग्राम विकास अधिकारी सहित पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!