पुलिस अधीक्षक पीलीभीत ने बरेली जोन की 37बी अंतर्जनपदीय पुलिस बैडमिंटन एवं टेबल टेनिस प्रतियोगिता का किया शुभारंभ

20 सितंबर 2019
राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । उत्तर प्रदेश में जनपद पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर के द्वारा जारी किए गए प्रेस नोट के अंतर्गत आज एल एच शुगर मिल पीलीभीत में 37वीं अंतर्जनपदीय पुलिस बैडमिंटन एवं टेबल टेनिस प्रतियोगिता प्रारंभ की गई है। जिसका शुभारंभ पुलिस अधीक्षक पीलीभीत मनोज कुमार सोनकर के द्वारा किया गया है।
1-टेबल टेनिस पुरुष टीम चैंपियनशिप के पहले सेमीफाइनल में बरेली ने बिजनौर को 3-0 तथा पीलीभीत ने बदायूं को 3-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया जिसमें पीलीभीत से बिशम्भर गिरी एवं प्रकाश गुप्ता की जोड़ी ने बदायूं के अतुल एवं मनोज की जोड़ी को 11-7,11-6,11-8 से हराकर पीलीभीत को फाइनल में पहुंचाने ने योगदान दिया है। इसी तरह दूसरे सेमीफाइनल में बरेली से नगेंद्र सिंह राठौर एवं चांद खां की जोड़ी ने बिजनौर के अभिषेक एवं भूपेंद्र की जोड़ी को 11-4, 11-6,11-3 से हराकर बरेली को फाइनल में पहुंचाने में अहम योगदान दिया है।
2-मिक्स डबल टेबल टेनिस प्रतियोगिता के फाइनल में बरेली के भी नगेंद्र सिंह राठौर एवं कोमल की जोड़ी ने बदायूं के प्रशान्त एवं मधु कश्यप की जोड़ी को 11- 8,11-1,11-7 से हराकर मिक्स डबल्स चैंपियनशिप पर कब्जा किया है।
3-टीम चैंपियनशिप पुरुष बैडमिंटन बर्ग के प्रथम सेमीफाइनल में शाहजहांपुर ने मुरादाबाद को 2-1 तथा बिजनौर ने पीलीभीत को2-0 से हराकर पुरुष टीम चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश किया है।
4-टीम चैंपियनशिप महिला बैडमिंटन वर्ग के पहले सेमीफाइनल में मुरादाबाद को शाहजहांपुर ने 2-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है।
इस बैडमिंटन एवं टेबल टेनिस प्रतियोगिता कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा,पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर धर्म सिंह मार्छल,जिला क्रीड़ा अधिकारी राजकुमार उपस्थित रहे। प्रतियोगिता का संचालन प्रतिसार निरीक्षक नरोत्तम सिंह द्वारा किया गया।उदघोषक भूमिका में मंसूर अहमद शम्शी रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!