अपडेट : महिला मरीज की मौत के बाद परिजनों का बवाल, डॉक्‍टर पर लगाये गंभीर आरोप

18 सितम्बर 2019

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के उरमौरा स्थित फ्लाईओवर के पास एक निजी अस्‍पताल में इलाज के दौरान वृद्ध महिला मरीज की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और जमकर बवाल और तोड़फोड़ किया और डॉक्‍टरों पर लापरवाहीपूर्वक इलाज करने का गंभीर आरोप लगाये।

जानकारी के अनुसार, रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के उरमौरा स्थित फ्लाईओवर के पास स्थित निजी अस्‍पताल में तबीयत खराब होने पर एक 70 वर्षीय महिला कलावती पत्नी सीता प्रजापति नि0 कस्बा घोरावल को बाईट 16 सितंबर को भर्ती करवाया गया था।

जहाँ इलाज के दौरान मंगलवार देर रात उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने आक्रोशित होते हुए डॉक्‍टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्‍पताल में तोड़फोड़ करने लगे।

परिजन ने कहा कि बीते 16 सितंबर को हमने अपने परिजन को यहां भर्ती करवाया था, लेकिन इलाज तो सही से हुआ नहीं, सिर्फ पैसे वसूले गए। कल देर रात हमारे परिजन की हालत बिगड़ती गई और उनकी मौत हो गई।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर डॉ0 कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि आज भोर में रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के एक निजी हॉस्पिटल में मरीज के परिजनों द्वारा तोड़फोड़ की सूचना मिली, सूचना पर मौके पर पुलिस तत्काल पहुँच गयी और स्थित को काबू में कर लिया गया है। वहीं परिजनों को समझाबुझा कर मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय भेजवा दिया गया है। मृतक महिला के परिजनों ने तहरीर दे दिया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी। हॉस्पिटल प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिला है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!