गार्गी ने जीता कांग्रेस के कार्यक्रम “मैं युवा हूं और मेरा भी एक सपना है” का प्रथम पुरस्कार

15 सितम्बर 2019

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की 75वीं जयंती पर कांग्रेस ने युवाओं को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने के लिए “मैं युवा हूं और मेरा भी एक सपना है” अभियान चलाया है। इसी क्रम में रॉबर्ट्सगंज स्थित जिला कार्यालय पर पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राजा आभूषण ब्रह्म शाह व विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ साहित्यकार अजय शेखर ने महात्मा गाँधी के जीवन आदर्शों पर प्रकाश डाला और युवाओं को उनके विषय में पढ़ कर उनसे प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अरुण सिंह ने किया।

यूथ कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे “आशु” ने बताया कि कम्प्यूटर क्रांति के हीरो व देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी की 75वीं जयंती के अवसर पर उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उन्होंने कहा कि युवाओं को कांग्रेस की विचारधारा और राजीव गांधी की प्राथमिकताएँ एवं उपलब्धियों को युवाओं को बताया गया।
इस दौरान कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों के बच्चों ने प्रतिभाग किया था। “मैं युवा हूं और मेरा भी एक सपना है” कार्यक्रम का प्रथम पुरस्कार एक लैपटॉप संत जोसेफ कान्वेंट स्कूल की 10वीं की छात्रा गार्गी को, द्वितीय व तृतीय पुरस्कार एमवीएम मॉडर्न पब्लिक स्कूल की आँचल पटेल व शैलेष पटेल को मिला जबकि शेष बच्चों को सान्त्वना पुरस्कार घड़ी दिया गया।

इस अवसर पर ईश्वरी नारायण सिंह, अनिल सिंह, धीरज पांडेय, जितेंद्र पासवान, कमलेश ओझा, हाजी नूरउद्दीन खान, लव प्रसाद केशरी, सोनी गुप्ता, कौशलेश पाठक, मनोज मिश्रा, अखिलेश पांडेय, श्रीकांत मिश्रा, विवेक सिंह पटेल मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!