जल्द ही नए रूपरंग में दिखेगा बढ़ौली चौक, डीएम ने नगर पालिका से माँगा प्रस्ताव

14 सितम्बर 2019

आनंद कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । राब‌र्ट्सगज नगर में वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग पर बने तीन किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर के नीचे के खाली क्षेत्र को माडल बनाने की तैयारी एक बार फिर शुरू हो गई है। जी हां, आज जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम ने राब‌र्ट्सगंज फ्लाईओवर के निचे का दौरा कर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी से फ्लाईओवर के नीचे होने वाले कार्यों के लिए नगर पालिका प्रशासन से प्रस्ताव मांगा है।

अधिशासी अधिकारी प्रदीप गिरी ने बताया कि जिलाधिकारी ने पुराने प्रस्ताव में कुछ सुधार कर दोबारा प्रस्ताव माँगा है। फ्लाईओवर के नीचे हुए अतिक्रमण को हटाने का अभियान चलाया जाएगा और फिर सौदर्यीकरण का कार्य किया जाएगा। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि रॉबर्ट्सगंज की पहचान बढ़ौली चौक को भी नए कलेवर में करने की तैयारी हो रही है। फव्वारे, लाइटिंग और बैठने की व्यवस्था से बढ़ौली चौक को जगमगाया जाएगा साथ ही फ्लाईओवर के पिलरों और दीवारों को भी रंगरोगन किया जाएगा।

नगर पालिका अध्यक्ष वीरेंद्र जायसवाल ने बताया कि नगरपालिका के सुंदरीकरण के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है। फ्लाईओवर के नीचे की खाली पड़ी जमीन के सुंदरीकरण की रूपरेखा तैयार हो गई है, अब बस बजट का इंतजार है। इसके लिए आज जिलाधिकारी से बात हुई है। उन्होंने इसका आश्वासन बही दिया है। उम्मीद है जल्द ही काम शुरू हो जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!