पीड़ित पिता ने बेटी बरामदगी को पुलिस उपमहानिरीक्षक बरेली से लेकर मुख्यमंत्री तक से लगाई गुहार

14 सितंबर 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

जहानाबाद पीलीभीत। मुख्यमंत्री जी यूपी पुलिस के द्वारा मेरी बेटी की बरामदगी करवाइए मेरी कोई भी नहीं सुन रहा है। यह लफ्ज़ एक मजबूर और लाचार पिता के हैं जिसने कोतवाली जहानाबाद पुलिस के द्वारा कोई भी सख्त कार्यवाही न होने के कारण सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के अलावा पुलिस उपमहानिरीक्षक बरेली परिक्षेत्र और पुलिस अधीक्षक पीलीभीत से अपनी नाबालिग बेटी को बरामद कराने की गुहार लगाई है।
क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं-

उत्तर प्रदेश के जिला पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम सुस्वार निवासी पीड़ित मिडई लाल पुत्र लीलाधर ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ को प्रार्थना पत्र भेजकर मीडिया को बताया है कि उसकी नाबालिग बेटी जिसकी उम्र 16 वर्ष है वह अपने कमरे में सो रही थी कि उसी के गांव का पड़ोसी नरवेश पुत्र धर्मेंद्र रात करीब 11:30 बजे के लगभग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है तथा जाते समय घर में रखा ₹50000 भी ले गया है। नाबालिग बेटी की पिता के द्वारा काफी खोजबीन की गई तो उसको पता चला नरवेश अपने बहनोई श्याम प्रकाश की मिलीभगत से बेटी को भगाकर ले गया है।जिसकी लिखित शिकायत पिता मिडई लाल ने दिनांक 28 अगस्त 2019 को नरवेश पुत्र धर्मेंद्र को नामजद करते हुए कोतवाली जहानाबाद में दी। शिकायत पत्र के आधार पर कोतवाली जहानाबाद पुलिस ने नरवेस पुत्र धर्मेंद्र कुमार के खिलाफ धारा 363,366 के अंतर्गत दिनांक 28 अगस्त 2019 को मुकदमा दर्ज कर लिया।वही ग्राम वासियों ने भी मीडिया को बताया आरोपी नरवेश के पिता,चाचा और भाई के खिलाफ भी कोतवाली जहानाबाद में मुकदमा दर्ज है तथा गांव में इन सब का रिकॉर्ड बहुत खराब है।
बहीं पीड़ित मड़ाई लाल ने बताया कोतवाली जहानाबाद पुलिस के द्वारा उसकी नाबालिग पुत्री अभी बरामद नहीं हो पाई है।थक हार कर मजबूर और लाचार पिता ने दिनांक 2 सितंबर 2019 को पीलीभीत पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर तथा पुलिस उपमहानिरीक्षक बरेली परिक्षेत्र बरेली के साथ उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र देकर अपनी नाबालिक बेटी की बरामदगी को लेकर गुहार लगाई है। मगर अभी तक जहानाबाद पुलिस के द्वारा उसकी बेटी बरामद नहीं हो पाई है।
उक्त प्रकरण पर ग्राम सुस्वार हल्का इंचार्ज अजीत कुमार से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया सुराग कसी की जा रही है जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!