मझिआंव में वज्रपात से 8 लोगों की मौत, 2 घायल, कोहराम

12 सितंबर 2019

आशुतोष (संवाददाता)

गढ़वा (झारखंड) । मझिआंव थाना क्षेत्र के लोहरपुरवा गांव में गुरुवार की दोपहर बज्रपात से 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जानकारी के अनुसार सभी लोग एक महुआ पेड़ के नीचे बैठे हुए थे।

तभी बारिश के साथ वज्रपात हुआ जिसमें 6 लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल दो व्यक्ति की गढ़वा ले जाने के क्रम में रास्ते में ही मौत हो गई।

मरने वालों में लोहरपुरवा निवासी श्रवण चौधरी 15 वर्षीय पुत्र कृष्णा चौधरी, मुरारी पटवा का 16 वर्षीय पुत्र अनु पटवा, राजेश चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र शुभम चौधरी, बबलू चौधरी का 18 वर्ष पुत्र पवन कुमार, रामचंद्र चौधरी के पुत्र संजय चौधरी, श्रवण चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र सोनू चौधरी, राजू चौधरी एवं सुनील चौधरी का नाम शामिल है। वहीं रौशन पटवा एवं राजू पटवा का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार सभी एक ही परिवार के बताए जाते हैं। सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों की संख्या और बढ़ने की संभावना है

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!