पत्रकार पर फर्जी मुकदमे के विरोध में पत्रकारों ने कैंडल मार्च निकालकर सौपा ज्ञापन

11 सितम्बर 2019

शशि चौबे/संजय केसरी (संवाददाता)

डाला । नमक रोटी की खबर को लेकर मिर्जापुर के पत्रकार के खिलाफ जिलाधिकारी के द्वारा किए गए फर्जी मुकदमे के विरोध में आज सोनभद्र के पत्रकारों के द्वारा डाला शहीद स्थल से लेकर डाला पुलिस चौकी तक कैंडल मार्च निकालते हुए पुलिस को राज्यपाल के नाम का ज्ञापन चोपन थानाध्यक्ष को सौंपा गया।

बताते चले कि मिर्जापुर के पत्रकार पवन जायसवाल के द्वारा एक विद्यालय में बच्चों को नमक रोटी में मिडे मील में खिलाए जाने की खबर को लेकर अपने अखबार में खबर प्रकाशित किया गया था।और खबर की प्रमाणिक्ता के लिए विडियो भी बनाया था। जिसको लेकर मिर्जापुर के डीएम के द्वारा उक्त पत्रकार के खिलाफ फर्जी तरीके से मुकदमा कायम कर उन्हें फंसाया गया जिसको लेकर प्रदेश भर के पत्रकारों में काफी आक्रोश बना हुआ।

उसी संदर्भ में आज डाला शहीद स्थल पर डाला चोपन ओबरा के पत्रकारों के द्वारा शहीद स्थल पर कैंडल जलाते हुए पैदल मार्च डाला चौकी तक किया गया जहां पत्रकारों ने प्रदेश सरकार से तत्काल डीएम को बर्खास्त करने की मांग की गई और भ्रष्टाचार छुपाने को लेकर प्रदेश सरकार की आवेहलना की गई इस संबंध में उपस्थित पत्रकारों ने अपनी अपनी राय रखी और कहा गया कि यह आंदोलन आगे भी लगातार जारी रहेगा जब तक मिर्जापुर के डीएम के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है आंदोलन आगे और भी बडा होगा । प्रदेश से लेकर पूरे देश भर में पत्रकारों का एक बड़ा आंदोलन आगे भविष्य में खड़ा होगा ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!