विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

11 सितंबर 2019

कुलदीप यादव (संवाददाता)

कमालपुर । चंदौली धीना थाना के रैथा गांव में मंगलवार की देर रात्रि में एक विवाहिता ने अपने घर मे ही फाँसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर रात्रि में ही धीना थानाध्यक्ष व पुलिस उपाधीक्षक सकलडीहा मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
खुशबू अपने सास ससुर को खाना खिलाकर अपने बच्चों को सुलाकर अपने कमरे में जाकर गले मे साड़ी से फन्दा बनाकर फाँसी पर झूल गयी जिससे उसकी मौत हो गयी। इस घटना की सूचना मृतका के ससुर रामनिवास ने मायके वारुणी गांव थाना दुर्गावती बिहार फोन से अवगत कराया। सूचना पर मृतका के पिता शर्मा प्रसाद ने रात में डायल 100 पुलिस को सूचना दी ।पुलिस की सूचना पर थानाध्यक्ष धीना व पुलिस उपाधीक्षक सकलडीहा मौके पर पहुचकर मामले की छानबीन करके शव को अन्त्य परीक्षण को भेज दिया। मृतका को दो पुत्र आभाष 4 वर्ष व यश 2 वर्ष है।शादी 2014 में लक्ष्मीकान्त के साथ हुई थी।लक्ष्मीकान्त बाहर रहकर प्राईवेट नौकरी करता है।

धीना थानाध्यक्ष का कहना है कि मृतका का पिता द्वारा लिखित सूचना दी गयी है कि हम कोई कानूनी कार्यवाही नही चाहते है। फिर भी शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!