PTI से विधायक रहे बलदेव कुमार सिंह ने छोड़ा पाकिस्तान, भारत से मांगी रहने की इजाजत

10 सितंबर 2019

भारत के खिलाफ लगातार आग उगल रहे पाकिस्तान को अब वहां के लोग ही आईना दिखाने लगे हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) से विधायक रहे बलदेव कुमार सिंह अब पाकिस्तान छोड़कर भारत वापस आ गए हैं । पंजाब वापस आकर उन्होंने उस कहानी को बयां किया कि आखिर पाकिस्तान में किस तरह अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है ।

बलदेव कुमार सिंह ने कहा कि इमरान खान अपने वादों पर खरे नहीं उतरे हैं, मैं वहां सुरक्षित नहीं था । सिर्फ मुझपर नहीं बल्कि सभी हिंदू और सिखों पर भी वहां खतरा बना हुआ है. जब मेरे ऊपर अत्याचार बढ़ने लगा तो मैं वापस भारत आ गया । इमरान खान अपने किसी भी वादे पर खरे नहीं उतरे हैं ।

आपको बता दें कि बलदेव कुमार सिंह पाकिस्तान के खैबर पख्तून ख्वा प्रांत के बारीकोट आरक्षित सीट से विधायक रहे हैं । बलदेव कुमार इस वक्त भारत के पंजाब राज्य के खन्ना में मौजूद हैं । बलदेव कुमार अपने परिवार समेत पाकिस्तान से जान बचाकर भारत आए हैं ।

बलदेव ने एक निजी चैनल को बताया कि इमरान खान ने हिंदू-सिख क्या मुसलमानों के लिए भी कुछ नहीं किया, जो चीज़ पहले 500 रुपये में मिलती थी आज 5000 में मिल रही है । इमरान खान का नया पाकिस्तान उन्हें मुबारक हो, वहां कुछ भी नहीं है ।

उन्होंने इस दौरान पाकिस्तान में रह रहे हिंदू-सिखों से अपील करते हुए कहा कि वहां अपने लोगों के लिए आवाज़ उठाएं ।चुनाव लड़ें और अपने लोगों के लिए काम करें ।

बलदेव सिंह ने बताया कि पाकिस्तान में इस वक्त हर कोई परेशान है, चाहे अल्पसंख्यक हो या फिर बहुसंख्यक । इमरान खान ने अपने साथ चोरों को ही जोड़ लिया है । उन्होंने कहा कि मोदी साहब, मुझे शरण दें । क्योंकि ना सिर्फ मैं बल्कि पाकिस्तान में कई और हिंदू-सिख परेशान हैं ।

पीटीआई के पूर्व विधायक ने कहा कि पाकिस्तान में आज हर कोई जलील हो रहा है, इमरान की पार्टी के द्वारा जुल्मों की हद पार हो रही है । इमरान खान इस वक्त पाकिस्तान को तबाही की तरफ लेकर जा रहे हैं ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!