कैंसर की जंग जीत ऋषि कपूर पत्नी संग भारत लौटे, फैन्स ने दी शुभकामनाएं

10 सितंबर 2019

लगभग एक साल के बाद आखिरकार ऋषि कपूर भारत लौट आए हैं। सोमवार देर रात ऋषि कपूर और नीतू कपूर मुंबई पहुंचे। ऋषि कपूर करीब एक साल से न्यू यॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे थे। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर फैन्स से जुड़े रहे। अब उनको मुंबई में वापस देखकर फैन्स ने भी चैन की सांस ली है और उनकी अच्छी सेहत के लिए शुभकामनाएं दीं। ये वक्त ऋषि कपूर के लिए बेहद मुश्किल था। लेकिन ऋषि ने मजबूती के साथ कैंसर से जंग लड़ी और जीती भी।

ऋषि कपूर तकरीबन 1 साल बाद भारत लौटे हैं । लंबे समय से उन्हें मुंबई लौटने का बेसब्री से इंतजार था । वे अपने देश और घर को बेहद मिस कर रहे थे । मुंबई लौटकर ऋषि कपूर कितना खुश हैं इसका अंदाजा एयरपोर्ट से सामने आई उनकी तस्वीरों से मिलता है ।

ऋषि और नीतू कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को स्माइल करते हुए पोज दिए । दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे । ऋषि कपूर कैजुअल लुक में नजर आए ।

वहीं नीतू कपूर ब्लैक टॉप, डेनिम जींस और ब्लैक श्रग में दिखीं ।ऋषि-नीतू कपूर के भारत लौटने से उनके घर में खुशियों का माहौल है । सोमवार को रिद्धिमा कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर जानकारी दी थी कि ऋषि-नीतू भारत लौट रहे हैं ।

ऋषि कपूर को उनकी बीमारी के दौरान परिवार, दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स का काफी सपोर्ट । अक्सर न्यूयॉर्क में सेलेब्स एक्टर के मिलते थे और उनकी सेहत का हालचाल लेते थे ।

ऋषि कपूर की पत्नी ने इस मुश्किल घड़ी में पति का बखूबी साथ निभाया । वे भी 1 साल पहले ऋषि कपूर के साथ न्यूयॉर्क गई थीं । वे हर मोड़ पर ऋषि कपूर का सपोर्ट सिस्टम बनकर रहीं । इस बीच वे एक भी बार भारत नहीं आईं ।

इलाज के दौरान ऋषि कपूर की सेहत में गिरावट आई थी । पर अब उन्हें देखकर लगता है कि उनकी सेहत पहले से बेहतर हुई है । दूसरी तरफ, ऋषि कपूर फिल्मों में काम करने के लिए बेताब हैं । उम्मीद है जल्द फैंस उन्हें किसी फिल्म में देखें ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!