इलाज कराकर स्टार अभिनेता ऋषि कपूर न्यूयॉर्क से लौट रहे हिंदुस्तान

09 सितंबर 2019

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता ऋषि कपूर पिछले करीब एक साल से अमेरिका के न्यूयॉर्क में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे हैं । इस दौरान कई बार ऐसी खबरें आईं कि वो भारत वापस लौट रहे हैं, हालांकि हर बार खबर अफवाह ही साबित हुई, लेकिन अब ऋषि कपूर हकीकत में अपने घर हिंदुस्तान आ रहे हैं । दरअसल अभिनेता अनुपम खेर ने आज एक ट्वीट के ज़रिए जानकारी दी कि ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर दोनों भारत लौट रहे हैं ।

अनुपम खेर ने सोमवार की सुबह भारतीय वक्त के मुताबिक करीब 10 बजे एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “प्यारी नीतू कपूर और ऋषि कपूर, न्यूयॉर्क में करीब एक साल बिताने के बाद भारत वापसी का आपका सफर सुरक्षित हो ऐसी कामना करता हूं. मुझे दोनों तरह का एहसास हो रहा है. एक ही वक्त पर मैं खुश भी हूं और दुखी भी । मैं आपको बहुत ज्यादा याद करूंगा. हमने बहुत साथ में बहुत अच्छा वक्त गुज़ारा । शुक्रिया । आपको प्यार और दुआएँ.”

आपको बता दें कि अनुपम खेर न्यूयॉर्क में ही अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए काफी समय से रह रहे हैं । इस दौरान वो कई बार ऋषि कपूर के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहे हैं ।

गौरतलब है कि ऋषि कपूर ने पिछले साल 29 सितंबर को एक ट्वीट में जानकारी दी थी कि वो अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं । हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया था कि वो किस बीमारी से पीड़ित हैं. बाद में कई महीने के इंतज़ार के बाद ये खबर सामने आई थी कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!