मारुति जेन कार से टकराई मोटरसाइकिल सवार सहित दो युवक गम्भीर रूप से घायल

08 सितम्बर 2019

राजेश गुप्ता (विशेष संबाददाता)

जहानाबाद पीलीभीत। रविवार शाम समय लगभग 7:50 पर कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम मानपुर और अप्सरा नदी के समीप हरिद्वार नेशनल हाईवे पर ट्रक को ओवरटेक करते समय एक मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्प्लेंडर सामने से आ रही मारुति सुजुकी जेन से बुरी तरह टकरा गया । जिसमें मोटरसाइकिल सवार जितेंद्र पुत्र लालाराम निवासी ग्राम दरफ़ा मोहनपुर थाना कुलड़िया नवाबगंज बरेली, तथा मोटरसाइकिल पर सवार एक दूसरा व्यक्ति अजय श्रीवास्तव पुत्र रामदयाल निवासी ग्राम बालपुर मोहम्मदपुर बरेली गंभीर रूप से घायल हो गए ।

राहगीरों के द्वारा दी गई सूचना पर कोतवाली जहानाबाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को 100 नंबर पुलिस के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहानाबाद भिजवाया गया जहां से गंभीर हालत होने पर दोनों घायलों को पीलीभीत जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है वहीं पुलिस ने मोटरसाइकिल सहित मारुति सुजुकी जेन चालक सहित अपने कब्जे में ले ली है।
मौके पर पहुंची पुलिस से मीडिया ने जानकारी ली तो पुलिस ने मीडिया को बताया है।

हरिद्वार नेशनल हाइवे पर ग्राम मानपुर और अप्सरा नदी के बीच में दुर्घटना होने की सूचना मिली है तथा पुलिस द्वारा घायलों को डायल 100 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहानाबाद भेजा गया जहां से डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को पीलीभीत जिला अस्पताल रेफर कर दिया । पुलिस कार्यबाही में दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल तथा मारुति सुजूकी जेन चालक सहित कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!