ट्रेन से कटकर पति पत्नी व पुत्री की मौत

8 सितंबर 2019

कुलदीप सिंह यादव (संवाददाता)
– करौती गांव में घटना की जानकारी होते मचा कोहराम
– मृतक विक्रमा काफी दिनों से कुष्ठ रोग से ग्रसित थे

कमालपुर । चंदौली धीना थाना के बहोरा रेलवे स्टेशन के पास ककरैत गांव के करौती मौजा निवासी विक्रमा यादव अपनी पत्नी व पुत्री के साथ शनिवार के देर रात किसी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिए।जिसकी जानकारी परिजनों को रविवार को धीना पुलिस की सूचना से ज्ञात हुआ।इस सूचना को मिलते ही गांव में कोहराम मच गया।
विक्रमा यादव करौती गांव के रहने वाले थे।शनिवार को देर शाम अपने घर से अपनी पत्नी गिरिजा व पुत्री रंगीता के साथ घर से अपनी ससुराल मंझरिया गांव जमानिया थाना को कहकर निकले थे।बीच रास्ते मे उन्होंने अपनी पत्नी गिरजा 50 वर्ष पुत्री रंगीता उम्र15 वर्ष के साथ बहोरा रेलवे स्टेशन के पास जाकर किसी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली जिसमे तीनो की मौत हो गयी।रविवार के सुबह लोग रेलवे ट्रैक के पास शौच को गए तो देखा कि क्षत विक्षत शव पड़ा है।जिसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर आकर तीनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पुलिस की सूचना पर पहुचे करौती गांव के लोगो का कहना है विक्रमा पांच भाई है ये तीसरे नम्बर थे इनके पांच पुत्री है जिनमे चार की शादी हो गयी है।विक्रमा काफी दिनों से कुष्ठ रोग से ग्रसित थे जिनका इस समय इलाज नैनी इलाहवाद में एक चिकित्सालय में हो रहा था।वहाँ एक सप्ताह पूर्व ही अपने घर आये थे।इस रोग से पीड़ित होने के कारण विक्रमा काफी परेशान रहते थे। उनके भाई चन्द्रमा ने कहा कि इनका इलाज हम लोगो अच्छा होने के लिए करतेथे।लेकिन इनके मन मे क्या विचार आया उन्होंने यह कार्य कर लिया।
इस घटना से क्षेत्र में कोहराम मच गया।वही अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचन्द भी धीना थाना आकर पूरे प्रकरण अवगत हुए।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!