आज रोहतक से चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे पीएम मोदी

08 सितंबर 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को हरियाणा के रोहतक जाएंगे और चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगे । रोहतक में पीएम मोदी एक रैली को भी संबोधित करेंगे । पीएम मोदी उस समय रोहतक का दौरा करने जा रहे हैं, जब हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ।

अधिकारियों ने बताया कि हरियाणा दौरे के समय पीएम मोदी गुरुग्राम में श्री शीतला माता देवी मेडिकल कॉलेज, एक मेगा फूड पार्क, रोहतक में मॉडल टाउनशिप, करनाल में इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर समेत कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे ।

बीजेपी के मुताबिक पीएम मोदी रोहतक में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे और हरियाणा विधानसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे । बीजेपी की इस रोहतक रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन होगा । सीएम खट्टर ने पिछले महीने जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की थी ।

शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ रैली की तैयारियों का जायजा लिया । पीएम मोदी की रैली के मद्देनजर रोहतक में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. बता दें कि हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव की तैयारी में बीजेपी अभी से जुट गई है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!