‘जनपद न्यूज Live’ की मुहीम रंग लाई, मिनी गोवा (अबाड़ी) पिकनिक स्पॉट घोषित

07 सितंबर 2019

शशि चौबे/संजय केसरी (संवाददाता)

डाला । चंद्रयान-2′ के लैंडर ‘विक्रम’ का चांद पर उतरते समय इसरो से 2.1 किलोमीटर पहले संपर्क टूट गया । जिसके साथ ही भारत का इतिहास रचने का सपना भी खत्म हो गया । लेकिन जनपद न्यूज Live की खबर ने लगातार अपनी मेहनत से सोनभद्र में इतिहास रच दिया है । जनपद न्यूज Live की खबर का असर है कि शासन-प्रशासन ने मिनी गोवा (अबाड़ी) को पिकनिक स्पॉट के रूप में शामिल कर लिया । आज सुबह एक टीम अबाड़ी जाकर ‘अबाड़ी पिकनिक स्पॉट’ का एक बोर्ड लगाया ।

इस सफलता ने यह भी साबित कर दिया कि आज के 21वीं सदी में सोशल मीडिया कितनी प्रभावशाली है । सोशल मीडिया पर सबसे पहले जनपद न्यूज Live ने जब ‘मिनी गोवा बना अबाड़ी’ के नाम से खबर लिखा तो उस समय टीम को भी यह अंदाजा नहीं था कि इसकी सफलता बाद में इस रूप में मिलेगी । खबर वायरल होने के बाद दूर – दूर से लोग मिनी गोवा देखने पहुंचने लगे । बढ़ती भीड़ व चर्चाओं ने बड़े अखबारों के ब्यूरो तक को मिनी गोवा ने खींच लाया, जिसे बाद में उन्होंने ने भी प्रमुखता से छापा ।

इस सफलता ने यह साबित कर दिया कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता, बस आपका प्रयास होना चाहिए । जनपद न्यूज Live ने नए साल से लेकर मकर सक्रांति, 15 अगस्त, 25 दिसम्बर पर हमेशा खबर को प्रमुखता से लिखा । इसके अलावा मिनी गोवा में किसी अधिकारी व नेताओं के दौरे को भी प्रमुखता से प्रकाशित किया ।

जनपद न्यूज Live की टीम आज समस्त जनपद वासियों के अलावा सभी सैनालियों को अबाड़ी को पिकनिक स्पॉट घोषित किये जाने पर ढेरो बधाई देता है ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!