पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन गोवंशीय पशु सहित दो आरोपी पकड़े,भेजा जेल

07 सितंबर 2019

राजेश गुप्ता (विशेष संवाददाता)

जहानाबाद,पीलीभीत। जिला पीलीभीत कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम परेवा वैश्य चौकी क्षेत्र के ग्राम अमखेड़ा में आज मुखबिर की सूचना पर गौकशी करने जा रहे दो आरोपियों सहित तीन गौवंशीय पशु को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने पांच आरोपियों के विरुद्ध गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए दो आरोपियों को जेल भेज दिया है मीडिया के द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखबिर के द्वारा परेवा वैश्य चौकी इंचार्ज रोहित कुमार को सूचना मिली अमखेड़ा में अलाउद्दीन के खाली प्लाट में गोकशी की तैयारी हो रही है।

अगर पुलिस द्वारा जल्दी की जाए तो आरोपी पकड़ सकते हैं पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर पुलिस दलबल के साथ रोहित कुमार ने अलाउद्दीन के खाली पड़े प्लाट पर दबिश दी,दबिश के दौरान पुलिस ने मौके पर ही तीन गौवंश पशु सहित दो आरोपियों में अलाउद्दीन उर्फ बन्ने पुत्र वसीउद्दीन,जावेद पुत्र सफीउल्ला, निवासी गण ग्राम अमखेड़ा थाना जहानाबाद जनपद पीलीभीत को मौके पर ही पकड़ लिया तथा तीन आरोपी मौका देखकर भागने में सफल रहे हैं थाना जहानाबाद पुलिस ने 5 आरोपियों पर गोवध अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार फरार तीनों आरोपियों की तलाश जारी है शीघ्र ही बिलाल पुत्र आमीन, हमीर पुत्र नत्थू लाल निवासी ग्राम अमखेड़ा थाना जहानाबाद जनपद पीलीभीत तथा शाहिद पुत्र शब्बीर निवासी ग्राम बरातबोज थाना जहानाबाद जनपद पीलीभीत को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!