सोच समझ कर करें सोशल मीडिया पर पोस्ट – पुलिस अधीक्षक

06 सितंबर 2019

राजेश गुप्ता (विशेष संवाददाता)

पीलीभीत। सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरों का चलन को देखते हुए आए दिन पुलिस को झूठी सूचना देने के कारण नई परेशानियां पैदा हो रही है। जिस वजह से आज पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने आमजन से अपील की है।
प्रायः देखने में आ रहा है कि प्रदेश के विभिन्न जिलों की तरह जनपद पीलीभीत में भी बच्चा चोर गैंग कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा आमजन में बच्चा चोरी की अफवाह प्रसारित की जा रही है पुलिस द्वारा इन अफवाहों पर सतर्क दृष्टि रखी जा रही है अतः सभी से आग्रह है किस तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दें।
यदि कोई व्यक्ति महिला संदिग्ध प्रतीत होता है तो उसकी सूचना तत्काल यूपी हंड्रेड पुलिस ब नजदीकी थाना पुलिस चौकी पर तत्काल दें।
सोशल मीडिया द्वारा की गई किसी भी पोस्ट को जब तक फारवर्ड ब शेयर ना करें जब तक उसकी पुष्टि ना की गई हो भ्रामक खबरों को ना तो स्वयं फेसबुक व्हाट्सएप टि्वटर आदि पर शेयर करें और ना ही किसी और को करने दें।
यदि कोई व्यक्ति अनावश्यक रूप से सोशल मीडिया पर या समाज में भ्रामक खबरें भेजेगा तो उसके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
अतः कृपा करके अफवाहों पर ध्यान ना दें,अफवाहों को हवा ना दें एवं अपने जिम्मेदार नागरिक होने के कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए जनपद पुलिस का सहयोग ले एवं पुलिस को सहयोग प्रदान करें।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!