उपजा मड़िहान इकाई ने पत्रकार के समर्थन में उपजिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

06 सितम्बर 2019

ओम प्रकाश मिश्रा (ब्यूरो)

मड़िहान । उत्तर-प्रदेश जनर्लिस्ट एसोशिएशन के तत्वाधान में मड़िहान तहसील इकाई ने तहसील अध्यक्ष ओम प्रकाश मिश्र के नेतृत्व में राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी मड़िहान को सौंपा।
ज्ञापन में प्राथमिक विद्यालय शीयुर में मिड डे मील के रूप में विद्यालय के बच्चो को परोसे गए नमक रोटी का खुलासा करने वाले पत्रकार के ऊपर गलत तरीके से जिलाधिकारी अनुराग पटेल के निर्देश पर कराये गए एफआईआर को वापस लिए जाने के हेतु राज्यपाल नामित ज्ञापन उपजिलाधिकारी मड़िहान को सौंप मुकदमा तत्काल हटाने की बात कही गयी। अवैध शराब की खबर छापने वाले स्थानीय पत्रकार के ऊपर अवैध शराब बनाने वाले माफियाओं द्वारा किये गए हमले की घोर निंदा की। इस अवसर पर संगठन को और मजबूत करने व पत्रकारों की सुरक्षा व हित के बारे पर भी चर्चा की गई। वहीं चुनार में पत्रकार के ऊपर हमले की घोर निंदा करते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी करने की मांग की गई।

इस अवसर पर संगठन के साथियों को संबोधित करते हुए तहसील अध्यक्ष ने कहा कि शासन प्रशासन व समाज का आईना दिखाने वाले चौथे स्तंभ को फर्जी मुकदमों में फंसाया जा रहा है तथा साजिश के तहत डरा धमका कर के उनकी आवाज को दबाया जा रहा है परंतु हमें अपना काम पूरी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ करते रहना है। समाज में रह रहे गरीब, दबे कुचले लोगों की आवाज अपनी लेखनी के माध्यम से हमें शासन प्रशासन तक पहुंचाते रहना है। वही समाज में फैली कुरीतियों, बुराइयों को उजागर करते रहना है। तहसील अध्यक्ष ने पत्रकारों पर हमला लोकतंत्र पर हमला बताया तथा कहा कि हमारे पत्रकार साथियों को पूरी ईमानदारी के साथ अपना कार्य करना है। यदि उनके ईमानदारी पूर्ण कार्य में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न होती है तो उपजा संगठन ऐसा संगठन है जो अपने साथियों की लड़ाई पूरी ईमानदारी से लड़ता रहा है और आगे भी पूरी ईमानदारी से लड़ेगा। उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देने वालों में वरिष्ठ पत्रकार शिवनाथ गुप्ता, वरिष्ठ पत्रकार देवेंद्र मिश्रा, सोनू गुप्ता, धर्मराज मिश्रा, अश्वनी मिश्रा, सुजीत दुबे, महेंद्र सिंह, संदीप कुमार सिंह, मनोज पटेल, अनिल कुमार सिंह, विजय राम सिंह, आलोक उपाध्याय, सुनील गौड़, शरद मिश्र, महेंद्र सिंह, सन्त कुमार व अन्य पत्रकार साथी उपस्थित रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!