सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है. पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा है. फिल्म में करण देओल के अपोजिट सहर बाम्बा को कास्ट किया गया है. ‘पल पल दिल के पास’ से सनी देओल ने डायरेक्शन में कदम रखा है. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है.

2 मिनट 17 सेकंड के ट्रेलर में सबसे बड़ा हाईलाइट लोकेशन शूट है. सिनेमेटोग्राफी कमाल की है. फिल्म की शूटिंग लद्धाख और हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में हुई है. सनी देओल के बेटे की एक्टिंग इंप्रेसिव नहीं दिखी है. उन्हें अभी अपनी एक्टिंग स्किल्स पर बहुत मेहनत करने की जरूरत है. दोनों एक्टर्स की पेयरिंग में एक्स फैक्टर नहीं दिखा है. ट्रेलर में सहर और करण की केमिस्ट्री और लव स्टोरी को दिखाया गया है.

क्या है फिल्म की कहानी:
सहर और करण की मुलाकात एक ट्रिप के दौरान होती है. वे साथ में कैंपिंग और खतरनाक एडवेंचर्स एक्टिविटी करते हैं. पहले वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते. लेकिन 1 हफ्ता साथ रहने के बाद करण और सहर को आपस में प्यार हो जाता है. लेकिन करण को अपने प्यार का एहसास काफी देर में होता है. जब करण अपने प्यार का इजहार करते हैं तब तक देर हो चुकी होती है. इसके बाद शुरू होता है एक टिपिकल मसाला रोमांटिक फिल्म का एंगल. कैसे हीरो अपने प्यार को पाने के लिए सभी से लड़ जाता है. ट्रेलर में करण का रोमांटिक और एक्शन दोनों अवतार दिखाए हैं.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!