फिल्म ‘दबंग 3’ हो सकती है अगले साल रिलीज, निर्देशक कर रहे हैं सोच-विचार

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कैंप के सूत्रों की मानें तो सुपरस्टार अब गंभीरता से अपने होम प्रोड्क्शन ‘दबंग 3’ को साल 2020 के ईद तक स्थगित करने पर विचार कर रहे हैं। जहां तक बात अब तक की है तो यह फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म ‘किक 2’ के निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने उन खबरों का खंडन किया है जिनमें कहा गया है कि उनकी फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ने हाल ही में एक ट्वीट कर अपने फैन्स को ईद पर फिर से अपनी किसी फिल्म का तोहफा देने का वायदा किया था, लेकिन सलमान के लिए अब विकल्प धीरे-धीरे कम होते जा रहे हैं।

सूत्र ने कहा, यह एक गंभीर मुद्दा है जिस पर ‘दबंग 3’ के निर्देशक प्रभु देवा को विचार करने को कहा गया है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के 2020 के ईद पर रिलीज होने की बात की जा रही थी। फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट हैं। हालांकि अब यह फिल्म डिले हो गई है।

इस बीच सलमान ने एक ट्वीट कर अपने फैंस से कहा, इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं। और ईद पे भी। यह साल 2014 के ईद पर आई सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘किक’ का डायलॉग है जो कुछ इस प्रकार से है। मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूं, समझ में नहीं।

अब सलमान के इस ट्वीट के बाद लोग इस बात का अंदेशा लगाने लगे कि सलमान शायद 2020 के ईद में ‘किक 2’ के रिलीज करने की बात कर रहे हैं।सलमान ने अपने फैंस को अगले साल ईद में थिएटर पर आने का वायदा किया है और ऐसे में सलमान दुविधाओं में फंसे हुए हैं। आखिरकार, भाई के इज्जत का सवाल है और सलमान ने अपनी फिल्म ‘वांटेड’ में कहा ही था कि एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, तो फिर मैं खुद की भी नहीं सुनता।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!