पीस कमेटी की बैठक में की गई शांति की अपील

04 सितंबर 2019

अदलहाट (मिर्ज़ापुर) । स्थानीय थाना क्षेत्र के प्रांगण में बुधवार को ताजियादारों व दुर्गापूजा कमेटी के सदस्यों संग पुलिस ने पीस कमेटी की बैठक की। इस दौरान लोगों से शांतिपूर्व ढंग से पर्व मनाने की अपील की। साथ ही किसी अप्रिय घटना की आशंका पर तत्काल पुलिस को सूचना देने की बात कही।

इस मौके पर चुनार उपजिला अधिकारी आशुतोष कुमार ने कहा गया कि पर्व व त्यौहार के अवसर पर किसी भी अवांछनीय तत्व की सूचना तत्काल पुलिस को दें। पर्व के दौरान हुड़दंग मचाकर शांति बिगाड़ने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। चुनार सीओ हितेन्द्र कृष्ण ने कहा की सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के मामले में क्षेत्र की अच्छी पहचान है। यहां के लोगों को चाहिए कि इस रिकार्ड को बनाए रखने के लिए प्रयास करें। उधर तहशीलदार नुपुर सिंह ने भी लोगो को त्यौहार शांति पूर्वक मानने की अपील की ।

अदलहाट थाना प्रभारी राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि पर्व के मौके पर सुरक्षा की व्यवस्था चुस्त दुरुस्त की जाएगी। कुछ पुलिस कर्मी लगातार चक्रमण भी करते रहेंगे। एक ताजियादार ने कहा कि ताजिया ले जाने के दौरान रास्ते में बिजली तार आते हैं। इस पर चौकी इंचार्ज राजेश कुमार चौबे ने ने एसडीएम चुनार से पूरी बात बताई और समस्या को दूर कराए जाने की बात कही। इस मौके एस आई सचिदानंद राय, उमेश राय, परमात्मा यादव, अनिल , ग्रामीणों में छेदी लाल गुप्त अशोक सिंह मदन मोहन सोनकर आशिम मास्टर नसीम अहमद , अकील अहमद, अब्दुल , रहीम आदि उपस्थित थे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!