जंगल में मिला अज्ञात युवक का शव, सनसनी

04 सितंबर 2019

मुकेश कुमार (संवाददाता)

बीजपुर । स्थानीय थाना क्षेत्र के बीजपुर बाजार तिराहा के उत्तर तरफ 500 मीटर की दूरी पर घनघोर जंगल में आज एक नवयुवक का सड़ी गली अवस्था में शव देखे जाने से इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को आसपास के लोगों ने दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्रवाई के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भिजवा दिया।

जानकारी के मुताबिक शव को देखने से सिर अलग धड़ अलग होने से हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस अवस्था में युवक का शव जंगल में किस हालात में पहुँचा इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं की जा रही हैं ।युवक के हाथ में गोदना का चिन्ह है, जींस पैंट व शर्ट पहने युवक की उम्र 20 से 25 वर्ष लग रहा है।

संदिग्ध अवस्था में घनघोर जंगल में पड़ी लाश को बकरी चराने वाले चरवाहे ने देखा तो बाजार के तिराहे पर आकर बताया खबर लगते ही जंगल में आग की तरह फैल गई। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक एस बी यादव से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि समीप के पेड़ में एक कपड़ा बंधा लटक रहा रहा है इससे प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है और जो भी मौत का कारण होगा वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के पश्चात ही स्पष्ट हो सकेगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!