राशिफल जाने कैसा होगा आज आपका दिन

सोमवार 2 सितंबर 2019 डॉ शशि कुमार पाठक, पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488, 7068040516)
पंचांग –   श्री संवत:- 2076, शक:- 1941, सूर्य:- दक्षिणायन, ऋतु:- वर्षा, महीना:- भाद्रपद, पक्ष:- शुक्ल, तिथि:- तृतीया (दिन में 9:02 ), नक्षत्र:- हस्त (दिन में 1:35 ), चंद्रमा कन्या राशि पर, सूर्य सिंह राशि पर, सूर्योदय:- 5:45, सूर्यास्त:- 6:15, तुला राशि पर चंद्रमा रात्रि 12:58 पर होगा। भद्रा रात्रि 7:55 के बाद हो जाएगी। हरितालिका तीज व्रत आज के दिन। बृहद गौरी व्रत आज। गौरी तृतीया व्रत, आज के दिन मनाई जा मनाया जाएगा। सिद्धिविनायक गणेश चतुर्थी व्रत गणेशोत्सव, आज के दिन चंद्र दर्शन निषेध, चंद्रोदत्र:- रात्रि 8:41 पर होगा।
मेष राशि:- रुकी हुई समस्या का समाधान आज हो सकता है। मन में उत्साह रहेगा। मांगलिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं।वृष राशि:- उपहार सम्मान में भी वृद्धि प्राप्त करने में सफल होंगे। शासन सत्ता में सक्रिय भागीदारी हो सकती है। नई जिम्मेदारियां प्राप्त होंगी।मिथुन राशि:- व्यशाय को लेकर में कुछ समस्याएं सामने दिख सकती हैं, फिर भी लाभ का संयोग बन रहा है। अधिकारियों से भी संबंध स्थापित कर सकते हैं।कर्क राशि:- किसी कार्य के संपन्न होने पर सम्मान में वृद्धि होने का योग बनेगा। न्यायालय कार्यों में भी अच्छी उपलब्धि प्राप्त करने में सफल होंगे।सिंह राशि:- व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में वृद्धि होगी। अधिक मामलों में किसी भी प्रकार की समस्या से तनाव में हो सकते हैं, फिर भी लाभ का योग बन रहा है।
कन्या राशि:- आशिक मामलों में प्रगति की स्थित बनेगी। व्यापारिक कार्यों में भी अच्छी उन्नत का योग बन रहा है। रुके हुए धन वापस होंगे।तुला राशि:- प्रतिष्ठानों में वृद्धि होने का योग बनेगा। शासन सत्ता में भी निकटता आने का योग बन रहा है। स्वास्थ्य उत्तम है। वृश्चिक राशि:- यात्रा देशाटन की स्थिति बन रही है जो कि सुखद व आनंद दायक रहेगी । बड़े बुजुर्गों के मार्ग पर चलने से उत्साही दिखेंगे, एवं धन का आगमन होगा । धनु राशि:- विरोधियों की शक्ति बढ़ रही है, उनसे दूर रहने का प्रयास करें। बच्चों प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।
मकर राशि:- क्षेत्रों में आप का स्तर ऊंचा होने का योग बन रहा है। व्यवसाई प्रयास भी सफल सफल ही भूत होने का योग है।गृह कार्यों में व्यस्तता हो सकती है।कुंभ राशि:- क्षेत्र में अच्छी उपलब्धि प्राप्त करने में सफल होंगे। यात्रा देशाटन की भी स्थित बन रही है जो कि सुखद व आनंद दायक रहेगी।मीन राशि:- वाद विवाद से बिगड़े हुए कार्य बनने का भी योग बन रहा है।कार्य के क्षेत्र में आशातीत सफलता प्राप्त होगी। स्वास्थ्य उत्तम होगा।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!