रॉबर्ट्सगंज पुलिस ने नशे के कारोबारियों की तोड़ी कमर, एक दिन में 20 तश्करों को किया गिरफ्तार

01 सितंबर 2019

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जनपद मुख्यालय व आसपास क्षेत्रों में नशे के कारोबारियों पर आज पुलिस का कहर बरपा। आज रॉबर्ट्सगंज में पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी से नशे के कारोबारियों में हड़कम्प मच गया। पहली बार पुलिस ने एक दिन में पांच स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर 87 ग्राम हेरोइन व 150 लीटर शराब के साथ 20 लोगों को गिरफ्तार किया। दबोचे गए लोगों में नौ महिलाएं भी शामिल हैं। तस्करी में प्रयुक्त कार और एक बाइक को भी सीज कर दिया गया। एसपी प्रभाकर चौधरी ने चार्ज संभालते ही नशे के कारोबारियों को चेता दिया था। इसको लेकर उन्होंने जनपद में नशे के कारोबारियों पर लगाम लगाने के लिए मातहतों को सख्त निर्देश दिया था। इसी क्रम में आज 05 टीमें बनाकर कर सुबह 5:35 से ही छापेमारी शुरू कर दी गयी जो 12 बजे दोपहर तक जारी रही। सबसे पहले छपका से 52 ग्राम हीरोइन के साथ छपका निवासी प्रदीप कुमार और धरनीपुर निवासी बृजेश मौर्या को गिरफ्तार कर लिया। हाइडिल मैदान के पास सुबह साढ़े सात बजे छापेमारी कर पुलिस ने 21 ग्राम हेरोइन के साथ आर्यनगर निवासी श्याम कुमार व धर्मशाला चौक निवासी विजय गुप्ता को पकड़ लिया।

राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र की कंजड़ बस्ती में सुबह नौ बजे 30 से 35 की संख्या में पुलिसबल ने छापेमारी की। इसमें 50 लीटर अवैध शराब के साथ कंजड़ बस्ती की मनीषा, अनीता देवी, कांशीराम आवास की बाबा सोनकर, पूनम, लटकल साहनी, पूरब मोहाल के श्रीपत कुमार व गिरिजा कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

यहां से शराब बनाने के उपकरण बरामद किया गया जबकि 40 कुन्तल लहन नष्ट कर दिया गया। राब‌र्ट्सगंज के विकास नगर में सुबह साढ़े नौ बजे छापेमारी कर सौ लीटर शराब के साथ कंजड़ बस्ती की सविता, चोली, विनिता, कांशीराम आवास की कुसुमा, प्रीति व कम्हारी निवासी बच्चा को गिरफ्तार किया गया है। राब‌र्ट्सगंज के चंडी तिराहे के पास दोपहर बाद 12:30 बजे दबिश देकर 14 ग्राम हेरोइन के साथ कांशीराम आवास कालोनी के इम्तियाज अंसारी, पूरब मोहाल निवासी इकबाल व कांशीराम आवास की जैहरुन को गिरफ्तार किया गया है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!