अपडेट:फरार चल रहे मारपीट के आरोपी प्रधान सहित तीन को पुलिस ने भेजा जेल

31 अगस्त 2019

राजेश गुप्ता (संबाददाता)

जहानाबाद,पीलीभीत । उत्तर प्रदेश में जिला पीलीभीत के विकास खंड ललौरीखेड़ा क्षेत्र के ग्राम कनाकोर में मारपीट के आरोपी प्रधान सतेंद्र को पुलिस ने आज पीलीभीत के बल्लभ नगर से गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी को उस समय पुलिस ने दबोचा जब बह पीलीभीत के वल्लभनगर में समझौते का प्रयास कर रहा था।
जब मुखबिर के द्वारा कोतवाली जहानाबाद प्रभारीनिरीक्षक कमल सिंह को सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस बल के साथ दबिश दी और आरोपी प्रधान को मौके पर ही धर दबोचा।
कोतवाली जहानाबाद में आरोपी ग्राम प्रधान पर अपने गांव के ही एक व्यक्ति मारपीट का गंभीर धाराओं में मामला दर्ज है ।
प्रधान सहित तीन अभियुक्तों की हुई है अभी तक गिरफ्तारी तथा कानूनी कार्यवाही कर तीनो को पुलिस ने जेल भेज दिया है।चौथा आरोपी अभी फरार है उनको जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

मीडिया के द्वारा जानकारी लेने पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने मीडिया को बताया है प्रधान द्वारा गलत तरीके से अपने ही गांव के व्यक्ति को मारने पीटने का मामला जानकारी में आया है थाना जहानाबाद के पुलिस द्वारा अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है टीम गठित कर दी गई है टीम के द्वारा तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तीनों को जेल भेजा जा रहा है चौथे आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!