गाय चराने गई महिला से दुष्कर्म,दो नामजद मुकदमा दर्ज

30 अगस्त 2019

ख़्वाजा खान (संवाददाता)

27अगस्त शाम चार बजे की घटना।

बभनी। थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रंदह की एक महिला अपने घर के पास ही पहाड़ के किनारे गाय चराने 27अगस्त को गयी थी ।शाम चार बजे के लगभग लकड़ी लेने के लिए गये मचबंधवा गांव के दो युवकों की नजर एक महिला पर पड़ी और दोनों के ऊपर वासना सवार होगई जिसके परिणाम स्वरूप दोनों युवक महिला के साथ जबरजस्ती दुष्कर्म कर धमकी दिये कि यदि इसकी जानकारी घरवालों को दी तो जान से मार देंगे। महिला किसी तरह घर पहुंच कर आपबीती परिजनों को सुनाया।

घटना सुनने के बाद परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत बभनी थानें को दे कर न्याय की गुहार लगाया है।।बभनी पुलिस ने मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए जांच में जुट गई ।और पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर नामजद दो युवकों क्रमसः अम्बिका उर्फ अमेरिका , शिवपूजन के खिलाफ धारा 376के तहत मुक़दमा पंजीकृत कर पकड़ने के लिए आवश्यक ठिकानों पर दबिश दे रही है। लेकिन आरोपी अभी पकड़ से बाहर बताये गये।

बभनी पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही सलाखों के अंदर होंगे। सूत्रों की मानें तो इधर आरोपियों के परिजनों ने पीडीता के ऊपर सुलह समझौते का दबाव डालना शुरू कर दिया है। । बभनी थाना प्रभारी निरीक्षक अविनाश चंद्र सिंहा ने बताया कि महिला के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों पर पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!