श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की झांकी के छठे दिन,विधि विधान से मनाई गई छठ्ठी

28 अगस्त 2019

मुकेश अग्रवाल (संवाददाता)

बीजपुर। स्थानीय बीजपुर बाजार के चौराहे पर रखे गए पंडाल में कृष्ण जन्मोत्सव की झांकी का छठे दिन विधि विधान से पूजा आरती कर छट्ठी मनाई गई।इसके पश्चात प्रसाद का वितरण श्रद्धालु भक्तो में किया गया। बीजपुर बाजार के व्यवसायियों द्वारा भगवान श्री कृष्ण की छठी का आयोजन विशाल भंडारे के साथ बुधवार को मध्यान्ह में बड़े ही धूमधाम से किया गया।

इस विशाल भंडारे के आयोजन में क्षेत्र के सभी श्रद्धालु भक्तो ने महाप्रसाद कढ़ी,भात व अन्य स्वादिष्ट वयंजन ग्रहण किए वहीं भगवान श्री कृष्ण की झांकी का दर्शन कर श्रद्धा भक्ति पूर्वक पूजा अर्चना की। इस कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए सुबह से ही पूजा समिति के कार्य कर्ता व व्यवसायी लगे रहे।

छट्ठी के इस अवसर पर म्यूजिकल ग्रुप के द्वारा सोहर गीत भक्ति गीत एक से बढ़कर एक प्रस्तुत किए गए जिसका भरपूर आनंद दर्शकों ने उठाया ।भक्ति गीत की धुन पर भाव विभोर होकर भक्त भी तालियां बजाकर झूमकर थिरकने लगे वही बीच-बीच में भक्तों द्वारा भगवान श्री कृष्ण के गुंजायमान नारों से माहौल भक्तिमय हो गया।

इस मौके पर बीजपुर बाजार के जसवंत सिंह, ओम प्रकाश गुप्ता ,विनोद गर्ग, रविंदर ,विकास कुमार मंगला, सन्दीप गुप्ता ,संजय यादव, प्रेमचंद गुप्ता, प्रभु नाथ गुप्ता,शिवधारी गुप्ता ,गोपाल प्रसाद,बिजय सिंह,मुन्ना प्रसाद,,सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!