खेल दिवस पर होगा हॉकी प्रतियोगिता

28 अगस्त 2019

जनपद न्यूज ब्यूरो

पीलीभीत । जिला खेल कार्यालय द्वारा स्व0 जगदीश सरन बीसलपुर की स्मृति में जिला स्तरीय बैडमिन्टन बालक/बालिका प्रतियोगिता का आयोजन आज से शुरू हुआ, जो कल तक चलेगा । इसका शुभारंभ गांधी स्टेडियम के निर्मित बैडमिन्टन हाल में प्रातः 9ः00 बजे किया गया। प्रतियोगिता का उद्घाटन देवेन्द्र प्रताप मिश्र अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) के द्वारा खिलाडियों का परिचय प्राप्त कर एवं खिलाड़ियो के साथ मैच खेलकर किया गया। इस अवसर पर राजकुमार जिला क्रीडा अधिकारी एवं अध्यक्ष, जिला बैडमिन्टन संघ, अनिल महेन्दु, जिला सचिव, मनोज गंगवार, श्रम कल्याण अधिकारी, चिरंजीव गौड, खिलाडी विजेन्द्र गंगवार अंकित जालान, सागरिका चैधरी, संजय गुप्ता पार्थ स्वीट्स आदि लोग उपस्थित थे। सर्व प्रथम बाल वर्ग में 16 वर्ष से कम आयु के उदित प्रकाश बेनहर ने पानव जगोता को 21-01 से आर्यन गुप्ता लिटिल एंजिल स्कूल ने स्प्रििगडेल मो0 अरवाज को 21-13 तथा अंकित शुक्ला बेनहर ने सुप्रीत स्प्रिंगडेल को 21-12 से हराया। हर्षित कहरा लिटिल एंजिल ने आकाश स्प्रिंगडेल को 21-08 से हराया।
क्वार्टर फाइनल उदित प्रकाश ने मो0 अरवाज को 21-02 से आयुष थापा ने अभिज्ञ को 21-10 से अंकित सिंह ने धन्जय को 21-08 से पराजित किया। महिला एकल में अनुशिका चैधरी ने दिव्या को 21-08 से पराजित किया गया। महिला एकल में अनुशिका चैधरी ने दिव्या को 21-04 एवं सिधी ने कु0उमा को 21-09 एवं गुरूसिमरन चावला ने मनीषा को 21-08 से पराजित किया।
29 अगस्त को खेल विभाग द्वारा फिट इण्डिया मूवमेट के अवसर पर क्रास कन्ट्री दौड़ का आयोजन कराया जायेगा। यह रेस 05 किमी0 की होगी तथा प्रातः 8ः00 बजे स्टेडियम परिसर में कन्ट्री रेस का आयोजन किया जायेगा। तथा इसी दिन हाॅकी के जादूगर मेजर ध्यान चन्द के जन्म दिवस/खेल दिवस के अवसर पर 14 वर्षीय हाॅकी बालको की प्रतियोगिता का आयोजन भी किया जायेगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!