सड़क दुर्घटना में तीन व्यक्ति घायल

27 अगस्त 2019

राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

घोरावल (सोनभद्र) । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को सड़क दुर्घटना में तीन व्यक्ति घायल हो गए। रमपुरवा गांव निवासी रउफ (35) किसी निजी विद्यालय में वाहन का चालक है। विद्यालय के सामने वाहन खड़ा था। विद्यालय की छुट्टी के समय वह अपने वाहन से बाहर निकला तभी तेज रफ्तार से आ रही बाइक की चपेट में आने से घायल हो गया। इस दुर्घटना में उसका हाथ फैक्चर हो गया पैर तथा मुंह में गंभीर चोट आई। मौके पर पहुंचे विद्यालय के प्रधानाचार्य गणेश गोस्वामी ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया और कहा कि कस्बे में वाहनों का यातायात के दौरान वाहनों पर नियंत्रण हो जिस कारण ब्रेकर की आवश्यकता है। उन्होंने दुर्घटना होने की संभावना जताते हुए कहा कि छोटे-छोटे बच्चे विद्यालय से बाहर निकलते हैं उस दौरान तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आ सकते हैं। इसलिए ब्रेकर बनाने के लिए संबंधित विभाग का ध्यान आकृष्ट कराया है।

दूसरी घटना में बरयाँ गांव निवासी केवल (50) ऑटो पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। चनवा गांव के पास ऑटो से गिरकर घायल हो गए। हाथ पैर मुंह में गंभीर चोट आई। दोनों घायलों का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुआ।
तीसरी घटना में कोतवाली क्षेत्र के पेढ़ चौराहे के नजदीक घोरावल मिर्जापुर मार्ग पर मंगलवार की शाम बाइक सवार रमाशंकर (55) निवासी पेढ़ अचानक कुत्ता सामने आ जाने से बचाने के चक्कर में गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके मुंह पर चोट लग गई। एंबुलेंस की सहायता से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!