आपरेशन थिएटर में लटकता मिला नर्सिंग संचालक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

27 अगस्त 2019

विनोद कुमार (संवाददाता)

शहाबगंज।थाना क्षेत्र के करनौल तिराहा के समीप स्थित एक निजी अस्पताल के संचालक दिलीप सिंह उर्फ मोनू 35 वर्ष की सोमवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई मृतक का शव आपरेशन थिऐटर में स्टैण्ड पर लटका हुआ था।रात्रि में ही एक अस्पताल कर्मी ने देखा तो शोर मचाया तब लोगों को जानकारी हुई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी। मृतक इलिया थाना क्षेत्र के मनकपड़ा गांव का निवासी था। मौत की सूचना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।मंगलवार को सुबह काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गुए। पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर आवश्यक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
करनौल तिराहे के निकट सदर कोतवाली चंदौली के जमुनीपुर गांव निवासिनी व मृतक दिलीप सिंह दोनों मिलकर निजी अस्पताल चलाते थे।मृतक मनकपड़ा निवासी राजेंद्र सिंह के इकलौता पुत्र था मृतक सोमवार की देर रात भोजनोपरांत अपने कक्ष में सोने चले गए।अस्पताल के दूसरे कर्मचारी मध्य रात्रि में दिलीप का शव आपरेशन थिएटर में स्टैंड की छड़ से लटका देख स्तब्ध रह गए और शोर मचाने लगे। घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। मृतक के पिता,बहन गांव के कई लोग रात्रि में ही अस्पताल पहुंच गए और रोना-पीटना शुरू कर दिया।परिजनों के मुताबिक,मृतक की दो शादी हुई थी।पहली पत्नी से तलाक होने पर उसने दूसरा विवाह कर लिया।पत्नी रेखा,एक पुत्र व पुत्री के गांव में रहती हैं। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

थाना प्रभारी अवनीश कुमार राय ने बताया की मामले की छानबीन की जा रही है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।उन्होंने बताया कि मृतका की पत्नी ने तहरीर दी है जिसके आधार पर जांच की जा रही है।उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा की जाएगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!