प्रेम विवाह करने पर सचिन को मिली थी मौत की सजा, पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा

26 अगस्त 2019

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । पीलीभीत में दो बड़े खुलासे हुए जिसमें एक चर्चित सोनू हत्याकांड तो दूसरा सचिन हत्याकांड। सचिन हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने महज 24 घाटे के भीतर करके यह बता दिया कि अपराधियों की जगह बाहर नहीं बल्कि सलाखों के पीछे है ।

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने खुलासा करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र बीसलपुर के अंतर्गत मोहल्ला दुर्गाप्रसाद रामलीला रोड पर 25 अगस्त को हुई एक सनसनी खेज हत्या हुई थी । जिसके बाद थाना बीसलपुर पर कुछ नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखा गया । जिसके बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी बीसलपुर प्रवीण मालिक के निर्देशन में स्वॉट व सर्विलांस टीम की मदद से 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया गया । पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल 2 अभियुक्त हरिनंदन वर्मा पुत्र विद्याराम व मनोज कुमार पुत्रगण हरिनंदन वर्मा निवासीगण दुर्गाप्रसाद थाना बीसलपुर को मय आला कत्ल, एक तमंचा 315 बोर मय, एक खोखा कारतूस व चार जिंदा कारतूस 315 बोर, एक बंका तथा घटना में प्रयुक्त प्लेटिना मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया।

इस हत्याकांड के सम्बंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उपरोक्त की लड़की मंजू वर्मा ने परिवार से विरोध कर सचिन से प्रेम विवाह की थी । जिसको लेकर आरोपियों को काफी गुस्सा था और इसी से क्षुब्ध होकर इन्होंने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है। अंत में पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!